Wednesday, May 8, 2024

अपनी हार की आहट सुनकर कन्फ्यूज हो गई है सपा, चुनाव के समय भी AC कमरों से निकलने की फुरसत नहीं: भूपेंद्र चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में अपनी हार की आहट सुनकर सपा ‘कन्फ्यूज’ हो गई है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सोमवार को अपने एक बयान में कहा कि सपा प्रमुख को नगर निकाय चुनाव का मौसम रास नहीं आ रहा। इसलिए कहीं अपना प्रत्याशी मैदान से हटा लेती है तो कहीं अपने द्वारा घोषित प्रत्याशी को छोड़कर किसी अन्य प्रत्याशी के समर्थन का ऐलान कर रही है। अपनी हार की आहट से सपा ‘कन्फ्यूज’ हो गई है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी कितनी गंभीर है, ये इसी से पता चलता है कि जिन्हें चुनाव के समय भी एसी कमरों से बाहर निकलने की फुरसत नहीं है, वे जनता की क्या सेवा करेंगे। जनता के प्रति इनके मन में कितना सम्मान है, यह इसी से पता चलता है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा के लिए राजनीति जनसेवा का विषय नहीं है, उनके लिए यह सिर्फ पॉलिटिकल टूरिज्म है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख के मुंह से विकास की कोरी बातें शोभा नहीं देतीं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार में प्रदेश के हर जिले में बेहतर कनेक्टिविटी, मेडिकल कॉलेज, बिजली, सीवर, सफाई और सुरक्षा बेहतरीन हुई है। ये तो प्रदेश की जनता को स्पष्ट दिखाई दे रहा है और इसके लिए हमें सपा प्रमुख से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। जिनके राज में भ्रष्टाचार, गुंडाराज और माफिया का बोलबाला रहा हो, उनके मुंह से विकास की कोरी बातें शोभा नहीं देतीं। ये जनता है जो सब जानती है, सब देखती है और सब समझती है।

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रदेश की 15 करोड़ आबादी को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। किसानों को फसल बीमा, किसान सम्मान निधि का लाभ दिया जा रहा है। जनहित में सैकड़ों योजनाएं चल रही हैं, जिनसे हर वर्ग के लोग लाभान्वित हो रहे हैं। नगरों, कस्बों की सुंदरता के लिए कई उपाय किए गए हैं। स्वच्छता में हाल ही में उत्तर प्रदेश को केंद्र सरकार का प्रतिष्ठित हडको अवार्ड प्राप्त हुआ है। पार्को का सुंदरीकरण भी हो रहा है और मेट्रो परियोजना का विस्तार भी। ट्रैफिक सिस्टम अब पहले से कहीं अधिक सुव्यवस्थित और सुरक्षित हो चुके हैं। इसीलिए अब जनता कह रही है कि भाजपा को ही लाइए और सुविधा पाइए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा की हर तबके में स्वीकार्यता को देखकर अखिलेश बौखला गए हैं। वो समझ चुके हैं कि भाजपा को टक्कर तो क्या वो सत्ताधारी पार्टी का सामना तक नहीं कर सकते। ऐसे में झूठ बोलकर वो साबित कर रहे हैं कि सरकार के खिलाफ षड्यंत्र ही उनका और उनकी पार्टी का असली चरित्र है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय