Thursday, September 19, 2024

सपा नेताओं ने सदस्यता अभियान चलाया, बोले -किसी भी वर्ग के लिये हितकारी नहीं है भाजपा

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के द्वारा 9 अगस्त से 10 सितंबर तक छात्र-नोजवान पीडीए जागरूकता व सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मुजफ़्फरनगर से मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव अजीम जैदी द्वारा अपने गांव में छात्र-नौजवान पीडीए जागरूकता व सदस्यता अभियान की एक बड़ी बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें आस-पास के कई गांवों सहित मीरापुर तक से सेकड़ो की संख्या में साथीगण उपस्थित हुए।

उक्त बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहाद व विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी से विधान परिषद प्रत्याशी रहे गौरव जैन मौजूद रहे, इनके साथ ही समाजवादी युवजन सभा से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुहेल अबरार, राष्ट्रीय प्रवक्ता सर्वेश त्रिपाठी, राष्ट्रीय सचिव कोमल गुर्जर, शहजाद चौधरी, राशिद अली, राष्ट्रीय सदस्य सचिन पाल भी मौके पर पहुँचें, कार्यक्रम की अध्यक्षता मीरापुर से पूर्व चेयरमैन कमर अब्बास जैदी व संचालन समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी ने किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फहाद ने कहा कि आज भाजपा सरकार अघोषित तानाशाह की तरह कार्य कर रही है इस सरकार में न नोजवानो का भविष्य सुरक्षित बचा है और पीडीए के लोगो पर लगातार अन्याय किया जा रहा है, जिसका जवाब प्रदेश की जनता पहले उपचुनाव में फिर 2027 के विधानसभा चुनाव में देगी।

विधान परिषद प्रत्याशी रहे गौरव जैन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज हर वर्ग भाजपा सरकार में परेशान है। नौजवान,छात्र,व्यापारी,किसान व महिलाएं भी उत्पीडऩ के विरुद्ध न्याय के लिए त्राहि त्राहि कर रहे है व यह सरकार किसी भी वर्ग के लिये हितकारी नही है, कार्यक्रम के संयोजक अजीम जैदी ने कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का स्वागत करने के पश्चात बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे प्रदेश में पीडीए समाज उठ खड़ा हुआ है, जिसका परिणाम लोकसभा चुनाव में हमने देखा जिसमे समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है व इसका असर मीरापुर उपचुनाव में भी दिखाई देगा, जब समाजवादी पार्टी बड़े अंतर से यह चुनाव जीत कर जाएगी।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे सयुस पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी ने कहा कि नौजवानो के भविष्य से खिलवाड़ करने वाली इस निरंकुश भाजपा सरकार को आने वाले हर चुनाव में प्रदेश का नोजवान सबक सिखाने का काम करेगा्, वक्ताओं ने बैठक में शिक्षक भर्ती में आरक्षण घोटाला, भाजपा के द्वारा चंदा घोटाला,लगातार निर्माण कार्यो के भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई, नोजवानो, छात्रों, किसानों के मुद्दों व महिला सुरक्षा के मुद्दों को भी प्रमुखता से उठाया।

कार्यक्रम को मुख्य रूप से सुहेल अबरार, सर्वेश त्रिपाठी, कोमल गुर्जर, शहजाद चौधरी, राशिद अली, लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव सुहेल बाकर, विधानसभा अध्यक्ष सादिक चौहान ने भी संबोधित किया।  कार्यक्रम में मुख्य रूप से विपिन चौधरी एडवोकेट, साहिल ज़ैदी, ख़लील अंसारी, तनवीर, अली ज़ामिन ज़ैदी, सुहेल बकर, सिराज जैदी, अली शेर अंसारी, जिला सचिव इमरान एडवोकेट, विधानसभा उपाध्यक्ष सरफराज कुरैशी, विधानसभा सचिव डॉक्टर शाहिद अंसारी, विधानसभा सेक्टर प्रभारी अदनान सिकंदरपुर, विधानसभा सचिव चौधरी अंसार खेड़ी, विधानसभा सेक्टर प्रभारी जाहिद खान चूड़ीयाला, शायर फिदाया, सिकंदर पुरी आदि सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय