Friday, June 28, 2024

सपा सांसद का बंगला पानी में डूबा,स्टाफ ने गोद में उठाकर कार तक छोड़ा, वीडियो वायरल

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई दिल्ली। भीषण गर्मी के बाद दिल्ली-NCR में हो रही बारिश ने जनता को गर्मी से तो राहत दे दी है, लेकिन सड़को पर भरा पानी उनकी मुसिबत का कारण बन गया है। दिल्ली वालों को भारी जाम और सड़को पर भरे पानी का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच सबसे पॉश इलाके में रहने वाले दिग्गज नेता भी इस परेशानी से नहीं बच पाए।

 

शुक्रवार को हुई तेज बारिश में सड़को पर पानी जमा हो गया। तो ऐसे में उन्हें संसद जाने में काफी दिक्कत हुआ। सांसद रामगोपाल यादव ने अपनी कार तक जाने के लिए स्टाफ की गोद का सहरा लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह-सुबह दिल्ली में हुई बारिश से सपा सांसद रामगोपाल यादव के घर में पानी भर गया। पार्लियामेंट का सत्र चलने के कारण रामगोपाल जब संसद जाने के लिए घर से निकले तो घर के अंदर तक पानी भरा होने की वजह से उनके स्टाफ के कर्मचारियों को उन्हें गोद में उठाकर ले जाना पड़ा। कर्मचारी उन्हें गोद में उठाकर लाए और कार में बैठाया। इसके बाद कहीं जाकर रामगोपाल यादव संसद के लिए रवाना हो पाए है।

 

वहीं इस घटना के बाद जब रामगोपाल यादव से बारिश के कारण उन्हें हुई परेशानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,’मुझे संसद जाने के लिए यह सब करना पड़ा। एक गाड़ी से बाहर तक आए, फिर लोग हमें गाड़ी तक उठाकर लाए।’ उन्होंने न्यू दिल्ली म्युनिसिपल काउंसिल (NDMC) की अव्यवस्था पर सवाल खड़ा किया,’ मैं चार बजे से एनडीएमसी के अधिकारियों से बात कर रहा हूं। कोई पंप लाकर पानी निकाले तो ही इससे छुटकारा मिल सकता है। पूरे बंगले के अंदर पानी भर गया है। दो दिन पहले ही हमने फ्लोरिंग कराई थी। मेरा लाखों रुपए का नुकसान हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय