Monday, May 20, 2024

व्यापारी सुरक्षा फोरम की नई कार्यकारिणी घोषित, सदस्यों को दिलाई शपथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान रजिस्टर्ड द्वारा शुभकामना बैंक्विट हॉल शास्त्री नगर मे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बाबूलाल गुप्ता, सुनील गुप्ता,रविंद्र राघव,अमित मांगलिक ने राष्ट्रीय संरक्षण अशोक गोयल का बुके देकर स्वागत किया व दीप प्रज्ज्वलित किया। जिसमें व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान रजिस्टर्ड के राष्ट्रीय संयोजक अशोक गोयल ने मेरठ महानगर इकाई की नई कार्यकारिणी की घोषणा की और सदस्यों को शपथ दिलाई।

उन्होंने कहा कि यह व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान व्यापारियों के हितों के लिए एक अग्रणी संस्था है जो व्यापारियों के सब दुख दर्द में काम आने वाली है। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि व्यापारी आए दिनों जीएसटी विभाग ,खाद्यय विभाग, बिजली विभाग व अन्य सरकारी विभागों द्वारा व्यापारियों का आए दिनों शोषण होता रहता है। जिससे निजात दिलाने के लिए यह व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान व्यापारियों की सहायता करेगा व समस्त भारतवर्ष में सहायता करता आया है व आगे भी सहायता करता रहेगा। व्यापारियों के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा व्यापारियों के लिए एक बोर्ड का भी गठन किया गया है जो व्यापारियों के विकास व उत्थान के लिए कार्य कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर संरक्षक बाबूलाल गुप्ता अध्यक्ष सुशील गुप्ता, महामंत्री अमित मांगलिक व अन्य व्यापारियों ने भी व्यापारी उत्थान के लिए अपने विचार रखें।

मेरठ में व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान द्वारा नई कार्यकारिणी के गठन के अवसर पर 40 सदस्यों की घोषणा की गई।
इस अवसर पर संरक्षक बाबूलाल गुप्ता , अध्यक्ष सुशील गुप्ता, कोषाध्यक्ष रविंद्र राघव, महामंत्री अमित मांगलिक, मीडिया प्रभारी अश्वनी कर्दम, प्रदीप गुप्ता आदि सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय