Saturday, April 27, 2024

सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा ने किया डोर टू डोर जनसम्पर्क, मांगा ‘छोटी सरकार’ के लिए समर्थन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् में अध्यक्ष पद की सपा-रालोद और आसपा से संयुक्त गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा ने आज जहां अपने समर्थकों के साथ शहर के अनेक मौहल्लों और बाजार में डोर टू डोर जनसम्पर्क करते हुए मतदाताओं से उनको जिताने की अपील की, वहीं उनके पति और वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा ने जनता से वोट मांगते हुए कहा कि विकास की चाबी उनको मत देकर सौंपी जाये, वो वादा करते हैं कि जीत के बाद किसी भी वर्ग को निराश नहीं किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लिए, हर क्षेत्र के लिए काम होगा और विकासशील सोच के साथ बिना भेदभाव के शहर को सुन्दर और स्वच्छ बनाने के लिए हम मिलकर काम करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संयुक्त गठबंधन से नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याशी लवली शर्मा ने शुक्रवार को अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ प्रात: काल से ही ताबड़तोड़ डोर टू डोर संपर्क कर लोगों से वोट की अपील की। लवली शर्मा के पति सपा नेता राकेश शर्मा भी लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर जनसंपर्क व बैठक कर रहे हैं। सपा, रालोद और आसपा की उम्मीदवार लवली शर्मा को प्रचार के दौरान क्षेत्रवासियों से व्यापक समर्थन का भरोसा प्राप्त हो रहा है। लवली शर्मा लगातार घर-घर जाकर मतदाताओं से इस चुनावी जंग में जीत के आशीर्वाद के साथ ही मत समर्थन मांग रही हैं। महिलाओं की टीम के साथ व हर वार्ड में महिलाएं उनके साथ स्वयं प्रचार में शामिल हो रही हैं।

गठबन्धन उम्मीदवार लवली शर्मा ने अपनी टीम के साथ शुक्रवार सवेरे से नगर पालिका क्षेत्र के केशवपुरी में चुनावी जनसंपर्क कर वोट मांगे। लवली शर्मा के समर्थन में उनके पति वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा ने रामपुरी, कृष्णापुरी आदि मोहल्लों में बैठक कर वोट की अपील की। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह निकाय चुनाव आपके शहर की छोटी सरकार चुनने का अवसर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय