Friday, September 20, 2024

सपा अपने नेता पर सख्त से सख्त कार्रवाई करे – बांसुरी स्वराज

नई दिल्ली। अयोध्या में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मामले में नई दिल्ली सांसद बांसुरी स्वराज ने सपा को नसीहत दी है। कहा कि घिनौना काम करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। बांसुरी ने कहा कि अयोध्या में महज 12 साल की बच्ची के साथ जो हैवानियत हुई है वह शर्मसार कर देने वाली है। ऊपर से सपा जिस तरह से बयानबाजी कर रही है वह बेहद ही शर्मसार है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हैरानी तो इस बात की है वहां के स्थानीय सांसद ने अपना पल्ला झाड़ लिया यह कहते हुए कि उन्हें इस घटना के बारे में कुछ पता ही नहीं है। आरोपी सपा का नेता है और समाजवादी पार्टी को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। बीते दिनों गैंगरेप के आरोपी मोईद खान के बेकरी पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया था। वहीं, खाद्य विभाग की ओर से छापेमारी कर सामान को जब्त कर जांच के लिए भेजा गया है। इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ सीएम ने विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाते हुए समाजवादी पार्टी को घेरने का काम किया था। 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मामले में समाजवादी पार्टी के नेता का नाम आने के बाद अखिलेश यादव ने भी एक्स पर पोस्ट किया।

 

 

 

रविवार को एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि बलात्कार पीड़िता के लिए सरकार अच्छे-से-अच्छा चिकित्सीय प्रबंध कराए। बालिका के जीवन की रक्षा की ज़िम्मेदारी सरकार की है। न्यायालय से विनम्र आग्रह है कि स्वत: संज्ञान लेकर स्थिति की संवेदनशीलता और गंभीरता को देखते हुए अपने पर्यवेक्षण में पीड़िता की हर संभव सुरक्षा सुनिश्चित करवाएं। बदनीयत लोगों का इस तरह की घटनाओं का राजनीतिकरण करने का मंसूबा कभी कामयाब नहीं होना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय