Sunday, May 5, 2024

शामली में मेरठ करनाल हाईवे पर नदी में गिरा 18  टायरा ट्रक, चालक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के मेरठ करनाल मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहा है ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ते हुए कृष्णा नदी में जा गिरा।  जिसका चालक रहस्यमई  ढंग से लापता हो गया। जो बाध मे पुलिस व अन्य लोगों द्वारा मृत अवस्था में मिला। ट्रक में प्लास्टिक दाना भरा हुआ था और यह ट्रक  पानीपत से पटना जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे स्थित गांव काबड़ौत पुल का है। जहां देर रात एक ट्रक चालक अपने ट्रक में हरियाणा के पानीपत से प्लास्टिक दाना लाद कर  बिहार राज्य की राजधानी पटना के लिए निकला था।

 

जैसे ही भोर के समय वह अत्यधिक तेज रफ्तार से चलते हुए कृष्णा नदी के पल पर पहुंचा तो तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया और देखते ही देखते पुल से नीचे कृष्णा नदी मे जा गिरा। ट्रक को नदी में गिरा देख आसपास के लोग  मौके पर जमा हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी।काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घन्टो तक तमाशबीन बनी रही।

ट्रक का केबिन का हिस्सा पानी में डूब चुका था ट्रक चालक का कोई पता नहीं चल पाया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ट्रक को नदी में निकाल पानी में सफल हुई बाद में चालक को भी नदी के अंदर से मृत अवस्था में खोज निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय