Sunday, September 29, 2024

कानपुर-सागर नेशनल हाइवे में डंपर की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत

हमीरपुर। जिले में कानपुर-सागर नेशनल हाइवे में तेज रफ्तार डंपर ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को रौंद डाला। जिससे दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और तीसरे ने रास्ते में दम तोड़ दिया। तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जिले के मौदहा कस्बे के इलाही तालाब मुहाल निवासी आकाश (28) शादी समारोह में डीजे बजाने का काम करता था। वह मंगलवार शाम अपने साथी रोहित (25), शरीफुद्दीन (16) के साथ लोडर में डीजे लेकर महोबा जिले के खन्ना थाना क्षेत्र के एक गांव गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार की रात करीब एक बजे डीजे छोड़कर आकाश अपने दोनों साथियों के साथ बाइक से वापस मौदहा लौट रहे थे। जैसे ही तीनों कानपुर-सागर ऩेशनल हाइवे में मदारपुर और नरायच के बीच पहुंचे तो तेज रफ्तार अज्ञात डंपर बाइक सवारों को रौंदते हुए आगे निकल गया। हादसे में तीनों लहूलुहान होकर सड़क पर तड़पने लगे।

हादसे की सूचना पाते ही यूपी-112 मौके पर पहुंची और तीनों को आनन-फानन मौदहा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया,जहां डाँक्टरों ने देखते ही रोहित और शरीफुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत पर आकाश को कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जहां कानपुर पहुंचने से पहले ही टोल प्लाजा के पास रास्ते में आकाश की मौत हो गई। हादसे में तीनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने बुधवार को तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए मर्चरी हाउस भेज दिया है।

मौदहा कोतवाली प्रभारी चन्द्रशेखर गौतम ने बताया कि हादसे में मौदहा कस्बे के तीन युवकों की मौत हुई है। हादसे में भागे वाहन चालक की तलाश कराई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय