Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर के फेमस ‘हाजी मकबूल की ताहरी’ में खिलाई जा रही है थूक वाली रोटी, वीडियो वायरल !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर में विश्वकप के दौरान स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के शतक पर फ्री ताहरी बांटने वाले दुकानदार की दुकान पर रोटी व ताहरी में थूकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया। यहां पर ताहरी खाने वालों में इस कारनामे को लेकर रोष बना हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत मीनाक्षी चौक पर स्थित चर्चित मकबूल ताहरी वालों के यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रोटी बनाने वाला व्यक्ति हर रोटी पर थूक कर उसे तंदूर में सेक रहा है। इस प्रकार की वीडियो पहले भी कई अन्य स्थानों से वायरल हो चुकी है, लेकिन मुजफ्फरनगर में रोटी पर थूक लगाने का यह पहला मामला सामने आया है।

मकबूल ताहरी वालों की रोटी पर थूक लगाने की वीडियो.सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया। विशेषकर जो लोग वहां पर जाकर रोटी व ताहरी खाते है, उन्हें जब इस बात की जानकारी हुई, तो उनमें रोष फैल गया।

इस संबंध में पुलिस से भी शिकायत की गई है, जिस पर पुलिस वायरल वीडियो की जांच में जुट गई है। उल्लेखनीय है कि मकबूल ताहरी वालों ने ही विश्वकप के दौरान तेजतर्रार बल्लेबाज विराट कोहली के शतक पर फ्री ताहरी बांटी थी। फ्री की ताहरी खाने वालों की भी खूब भीड़ लगी थी। उस समय भी फ्री में ताहरी बांटने का मामला चर्चाओं में रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय