Sunday, May 5, 2024

एसएसपी ने दारोगा के कार्यक्षेत्र में किया बड़ा बदलाव, 14 को किया इधर से उधर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में अपराध की घटनाओं पर काबू पाने के लिए एसएसपी ने पुलिसिंग में बदलाव किया है। एसएसपी ने 14 दारोगा को इधर से उधर कर दिया है। लिसाड़ी गेट थाने की पिलोखड़ी चौकी से उप निरीक्षक को हटाया है। अब पंकज शर्मा को यहां भेजा है। पुलिस लाइन से रमन देशवाल को सिविल लाइन की चौकी हाशिमपुरा का चार्ज दिया है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने 14 सब इंस्पेक्टरों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया। ब्रहमपुरी की चौकी माधवपुरम प्रभारी पंकज शर्मा को लिसाडी गेट थाने की पिलोखड़ी चौकी प्रभारी, लिसाडी गेट की चौकी इस्लामाबाद प्रभारी सुनील कुमार को टीपीनगर की मलियाना चौकी प्रभारी, पुलिस लाइन से रमन देशवाल को सिविल लाइन की चौकी हाशिमपुरा का प्रभारी बनाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इन उप निरीक्षकों के क्षेत्र बदले
थाना टीपीनगर के उपनिरीक्षक आशीष रस्तौगी को सदर बाजार की आबूलेन चौकी प्रभारी, सरधना की सलावा चौकी प्रभारी हरेन्द्र पाल सिंह जादौन को सदर की रजबन चौकी प्रभारी, थाना पल्लवपुरम से अंकित वर्मा को सदर बाजार की चौकी प्रभारी भू्सामंडी, ब्रहमपुरी की किशनपुरी चौकी प्रभारी विवेक कुमार को मवाना की चौकी सुभाष बाजार प्रभारी, थाना इंचौली से अनुज कुमार को खरखौदा की चौकी खरखौदा शहर प्रभारी, थाना बहसूमा से देवेन्द्र कुमार को मेडिकल थाना की चौकी विवि बनाया है।

थाना किठौर से महकार हुसैन को जानी थाने के चौकी सुभारती प्रभारी, देहली गेट की वैली बाजार चौकी प्रभारी गजेन्द्र सिंह को भावनपुर की हसनपुर चौकी प्रभारी, परतापुर चौकी की कताई मिल चौकी प्रभारी निकलेश रस्तौगी को देहली गेट की चौकी वैली बाजार प्रभारी, थाना सिविल लाइन से योगेश सिंह को परतापुर की चौकी कताई मिल का प्रभारी व थाना किठौर से सतेन्द्र कुमार को थाना बहसूमा स्थानांतरित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय