Wednesday, May 8, 2024

केंद्रीय हिंदी संस्थान आगरा के स्टाफ कार ड्राइवर सीसीएसयू परिसर में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सीसीएसयू के हिंदी एवं आधुनिक भारतीय भाषा विभाग की पार्किंग में केंद्रीय हिंदी संस्थान आगरा के स्टाफ कार ड्राइवर भूपेंद्र सिंह की मौत हो गई। विभागाध्यक्ष प्रो. नवीन चंद्र लोहनी ने बताया कि एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज ने हार्ट अटैक से मौत होना बताया है। इस बारे में मेडिकल थाना पुलिस को जानकारी दे दी गई है। वहीं, इस घटना के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीएसयू में केंद्रीय हिंदी संस्थान आगरा से नौ देशों के करीब 23 छात्र-छात्राएं शैक्षणिक परिचर्चा और भ्रमण कार्यक्रम के लिए आए हुए हैं। केंद्रीय हिंदी संस्थान की विभागाध्यक्ष प्रो. बीना शर्मा ने कुलपति को पत्र भेजकर बताया कि संस्थान के विदेशी विद्यार्थियों एवं शिक्षकों की टीम सीसीएसयू आई। वह विभाग में चल रहे शैक्षणिक कार्यक्रम में थीं।

 

 

तभी पता चला कि विभाग के बाहर पार्किंग में भूपेंद्र सिंह एक कार के अंदर बेहोश पड़े हैं। डॉ. जोगेंद्र सिंह मीणा व जितेंद्र ने उन्हें सीसीएसयू की एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भिजवाया। यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रो. नवीन चंद्र लोहनी ने बताया कि घटना के बारे में मेडिकल थाना पुुलिस को भी दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय