Monday, May 20, 2024

सहेली ने शादी में आने से मना किया तो युवती ने सोशल मीडिया पर किया बदनाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में सहेली ने शादी में आने से इनकार किया तो युवती ने उसे सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया। फेसबुक पर सहेली की फर्जी आईडी बनाकर अलग-अलग लोगों से बात कर उसका मोबाइल नंबर वायरल कर दिया। अब सहेली के नंबर पर दिनभर में कई लोग अश्लील कॉल करके उसे परेशान कर रहे हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सहेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भावनपुर क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी युवती ने थाने में दी तहरीर में बताया कि बीती 23 अगस्त को वह शिवरात्रि पर अपने पैतृक गांव गई थी। वहां बचपन की सहेली मिली। उसने अपनी शादी में आने का आग्रह किया और कार्ड व्हाट्सएप पर भेजने के लिए उसका मोबाइल नंबर मांगा।

 

युवती ने कहा कि कार्ड व्हाट्सएप पर भेजने की जरूरत नहीं है। वह ऐसे ही निमंत्रण स्वीकार कर रही है। लेकिन बार-बार आग्रह करने के बाद उसने सहेली को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। इसके बाद सहेली बार-बार कॉल कर उसे शादी में आने के लिए कहने लगी। जिस पर उसने कहा कि समय मिला तो वह शादी में जरूर आएगी। इतना सुनते ही सहेली भड़क गई और धमकी दी कि मेरी शादी में नहीं आई तो देखना मैं क्या करती हूं। तुझे समाज में कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं छोडूंगी। बचपन की सहेली होने के नाते युवती ने उसकी बात को अनसुना कर दिया।

 

 

कुछ दिन बाद पता चला कि सहेली ने उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अलग-अलग लोगों से बातचीत कर उसका मोबाइल नंबर वायरल कर दिया। जिसके बाद से उसके मोबाइल पर देर रात और सुबह-शाम अलग-अलग नंबरों से कॉल आती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय