Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में परीक्षा देने आए छात्र पुलिस हिरासत में, झगड़ा करने आए थे कॉलेज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस ने गुरुवार को एक कॉलेज में हाई स्कूल की आखिरी परीक्षा देने आए दर्जनभर छात्रों को हिरासत में लिया है। जिनके पास से पुलिस ने रोड,चेन और कुछ धारधार हथियार भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि इन हथियारों को लेकर छात्र आज झगड़ा करने की मंशा से आखिरी पेपर देने के लिए कॉलेज में पहुंचे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित जैन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अनुराग जैन के द्वारा आज पुलिस को सूचना दी गई थी कि यूपी बोर्ड दसवीं कक्षा का आज अंतिम पेपर है। जिसके चलते उन्हें संभावना है कि कुछ छात्र आपस में झगड़ा कर सकते हैं। इस सूचना पर पुलिस ने जब कॉलेज में पहुंचकर स्टैंड में खड़ी छात्रों की मोटरसाइकलों की तलाशी ली तो मोटरसाइकिल में लगे बैग में से पुलिस ने लोहे की चैन,लोहे की रोड और कुछ धारदार हथियार भी बरामद किए हैं। जिसके चलते पुलिस ने जिन छात्रों की ये मोटरसाइकलें थी उन दर्जन भर छात्रों को हिरासत में लिया है।

सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि आज थाना खतौली पर कस्बा खतौली स्थित के के जैन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अनुराग जैन के द्वारा सूचना दी गई कि आज यूपी बोर्ड का दसवीं कक्षा का अंतिम पेपर है एवं संभावना है कि कुछ बच्चे आपस में झगड़ जाएं, इस सूचना पर भूड चौकी इंचार्ज को मोके पर भेजा गया एवं जो छात्र थे उनकी मोटरसाइकिलों की तलाशी ली गई तब मोटरसाइकिल में लगे बैग से कुछ मोटरसाइकिल की चेन व लोहे की रोड तथा लोहे की रोड से अन्य कई हथियार बने हुए थे वह मौके पर उनके बैग से मिले हैं जिनको अपने कब्जे में लिया गया है, पेपर के बाद जिन-जिन बच्चों को चिन्हित किया गया है एवं लगभग 12 बच्चों को थाने लेकर आया गया है और अब उनके गार्जियन को बुलाया है वही अभिभावकों से बात की जाएगी और जो भी संभव कार्रवाई होगी वह कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय