Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस की गिरफ्त से भाग रहे गोकश की पुलिस के साथ मुठभेड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस की कस्टडी से भाग रहे एक बदमाश (गौकश) के साथ पुलिस की उस समय मुठभेड़ हो गई, जब पुलिस गिरफ्त में आए इस बदमाश को लेकर जंगल से घटना के प्रयुक्त हथियार बरामद करने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान इस शातिर बदमाश ने बरामद तमंचे से पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें यह बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस के द्वारा जहां उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं मौके से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल बुढाना कोतवाली पुलिस ने बुधवार 6 मार्च को दिल्ली के जाफराबाद से एक गौकश को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक गिरफ़्त में आये इस शातिर गौकश नफीस पर बुढाना कोतवाली में गौकशी के दो मुकदमे दर्ज है जिसमें यह वांछित चल रहा था।

 

जिसकी गिरफ्तारी के बाद आज बुढाना कोतवाली पुलिस जब इस शातिर बदमाश को सठेडी नहर के पास स्थित जंगल से घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के लिए पहुंची थी तो इस शातिर बदमाश ने बरामद तमंचे से ही पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जंगल की घेराबंदी करते हुए जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें यह शातिर बदमाश (गौकश) नफ़ीस पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस के द्वारा जहां उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं मौके से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं।

 

एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा एक गौकश नफीस को दिल्ली के जाफराबाद इलाके से गिरफ्तार किया गया है एवं यह थाना बुढ़ाना पर पंजीकृत दो गौकशी के अभियोग 73/24 और 79/24 में संलिप्त था और उनमें वांछित था वही नफीस के ऊपर पुराने हत्या, चोरी व लूट के मुकदमें है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय