Wednesday, May 22, 2024

नोएडा में भंडारी क्रांति गैंग के बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल, दूसरा गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के थाना फेज वन पुलिस और बदमाशों के बीच शनि मंदिर डी एन डी मोड़ पर चेकिंग के दौरान हुए मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसके साथी को पुलिस ने कॉम्बिंग कर पकड़ा है।

दोनों बदमाश हरियाणा के भंडारी क्रांति गैंग के सदस्‍य हैं और इन दोनों पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इनके कब्जे से पिस्टल, तमंचा, कार और दिल्ली क्राइम ब्रांच के आई कार्ड बरामद हुए हैं। शनि मंदिर डीएनडी पर पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में गोली लगने से घायल मनीष उर्फ भंडारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जब की उसके साथी आदर्श को कांबिंग कर पुलिस ने पकड़ा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया घायल बदमाश मनीष पर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश में लूट हत्या रंगदारी के दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं । ये दोनों हरियाणा के भंडारी क्रांति गैंग के सक्रिय सदस्य हैं, जोकि हरियाणा के हार्ड क्रिमिनल गैंग की सूची में दसवें नंबर पर है। इनका यूट्यूब पर भी अकाउंट है। इस गैंग की बॉक्सर गैंग से दुश्मनी है और बॉक्सर गैंग से हुई मुठभेड़ में मनीष घायल भी हुआ था।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि थाना फेज वन की पुलिस टीम शनि मंदिर डीएनडी मोड़ के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय सफेद रंग की किया गाड़ी वहां गुजरी और पुलिस को देख कर भागने लगी, पुलिस टीम में उसका पीछा किया तो गाड़ी आगे जाकर पुलिस बैरियर से टकरा गई। इसके बाद गाड़ी से उतरकर बदमाश पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से मनीष भंडारी घायल हो गया, जबकि आदर्श को पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने पिस्टल, तमंचा, कारतूस, किया गाड़ी, दिल्ली क्राइम ब्रांच के आईडेंटिटी कार्ड बरामद किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय