Sunday, May 12, 2024

नोएडा में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष को सड़क पर बुरी तरह पीटा, हाथ तोडा,वीडियो हुआ वायरल, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा- गौत्तमबुद्धनगर में  लड़पुरा गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, इस दौरान BJP के जिला उपाध्यक्ष राहुल पंडित को दौड़ाकर पीटा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस की ओर से जिला उपाध्यक्ष समेत 11 लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की गई है।

कासना थाना क्षेत्र के लडपुरा गांव में एक मंदिर बना हुआ है। इसी के पास कुछ खाली जमीन पड़ी हुई है। यह जमीन एलएमसी तथा गांव के ही लखपत परिवार के कुछ लोगों की बताई जाती है। कुछ दिनों पहले गांव के लोगों ने खाली जमीन पर मंदिर निर्माण का निर्णय लिया। इस मुद्दे को लेकर ग्रामीणों ने लखपत परिवार से मंदिर निर्माण के लिए खाली जमीन को देने की मांग की लेकिन बताया जाता है कि परिवार ने ज़मीन देने से इंकार कर दिया जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि साल  2007 में गांव का यह मुख्य द्वार बना था और सभी लोगों की रजामंदी से चौधरी लखपत सिंह का नाम मुख्य द्वार पर लिखा गया था लेकिन आज बीजेपी नेता ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर गांव के मुख्य द्वार से चौधरी लखपत सिंह के नाम पर कालिख पोत दी और शिलापट्ट को भी क्षतिग्रस्त कर दिया जिसके बाद चौधरी लखपत सिंह परिवार के कुछ लोग और ग्रामीण उग्र हो गए और उन्होंने बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष राहुल शर्मा और उनके साथियों को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। मारपीट की पूरी घटना वहां पर मौजूद लोगों ने मोबाइल में भी कैद कर ली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

दूसरी तरफ बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष राहुल पंडित का कहना है  कि गेट ग्राम समाज की जमीन पर  बना है, इसलिए किसी का भी नाम गेट पर नहीं लिखा होना चाहिए। बताया जाता है कि बहस के दौरान विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई, इस दौरान लोगों ने पथराव भी किया। जैसे ही झगड़े की सूचना पुलिस को मिली तत्काल पुलिस के आला अधिकारी और भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए और मारपीट में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों को जैसे-तैसे समझा कर मामले को शांत कराया। इस मामले में पुलिस की ओर से जिला उपाध्यक्ष समेत 11 लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की गई है। कासना कोतवाली के सब इंस्पेक्टर रोहित मलिक ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है। रोहित मलिक ने बीजेपी नेता राहुल शर्मा  पुत्र श्यामवीर, नितिन पुत्र भिखारी, अमित पुत्र भूले,अनुराग पुत्र भूले, श्याम पुत्र जग्गी,अमित पुत्र करतार, मोहित पुत्र हरवीर,सुमित पुत्र करतार,जुगेंद्र पुत्र गनेशी, प्रदीप पुत्र विकल और जितेन्द्र पुत्र सत्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय