Friday, October 18, 2024

मुख्यमंत्री योगी ने बलिया में स्कूल वाहन हादसे का संज्ञान लिया, घायलों के उपचार के निर्देश

लखनऊ। बलिया जनपद के फेफना थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह बच्चों को लेकर जा रही स्कूली पिकअप खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 14 बच्चे घायल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना काे संज्ञान में लिया है। उन्हाेंने घटना को लेकर मृतक छात्र के प्रति दुख व्यक्त किया है। मृतक छात्र के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। घायल छात्रों के समुचित उपचार के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी नारायनपुर गांव के पास एनएच 31 पर स्कूली छात्रों से भरी पिकअप शनिवार सुबह सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकरा गई। हादसे में 14 स्कूली बच्चे घायल और एक छात्र की मौत हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। इस घटना का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए जाते ही डीएम, एसपी समेत आलाधिकारी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने उपचाराधीन बच्चों का हालचाल जाना। स्वास्थ्य विभाग के डाक्टरों से बातचीत करते हुए उन्हें बेहद उपचार दिए जाने के निर्देश दिए।

 

बलिया के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि स्कूली बच्चों का वाहन हादसे का शिकार हो गया था। इसमें घायल बच्चों को बेहतर उपचार अस्पताल में जारी है। इनमें दाे बच्चाें काे वाराणसी रेफर किया गया है। इस घटना में एक छात्र की जान गई है, उसकी पहचान लक्ष्मणपुर पिपरा निवासी राकेश सिंह का पुत्र

 

यश प्रताप सिंह के रूप में हुई है। प्रशासन की ओर से मृतक छात्र के परिजनों को हर संभव सहायता के साथ घायलों को उपचार कराया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय