Saturday, May 11, 2024

मेरठ की पत्नी ने कांस्टेबल पति पर लगाए गंभीर आरोप, बोल रहा- जानवर के साथ रह लूंगा, तुझे नहीं रखूँगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। थाना कांठ में तैनात कांस्टेबल की मेरठ निवासी पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक देहात से शिकायत की थी। शुक्रवार को आरोपित कांस्टेबल पति के विरुद्ध थाना कांठ में रिपोर्ट दर्ज हो गई। इस समय कांस्टेबल पुलिस लाइन ड्यूटी दे रहा है। वह थानाध्यक्ष की बिना अनुमति के महीने भर से गैर हाजिर है।

मेरठ जिले की निवासी महिला का आरोप है कि जब वह स्नातक की छात्रा थी, उस बीच कांस्टेबल मोनू ने प्रेम जाल में फंसाकर दो साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। उसने कांस्टेबल को कई बार समझाने की कोशिश की। कांस्टेबल ने कोर्ट मैरिज कर लेने का वास्ता दिया कि वह उसे अपने साथ रखेगा। बाद में महिला का आरोप है कि कांस्टेबल ने उससे फोन पर कहा कि किसी जानवर के साथ रह लूंगा लेकिन तुझे साथ में नहीं रखूंगा। महिला ने पुलिस को बताया है कि मोनू से उसकी मुलाकात 2021 में फेसबुक के माध्यम से हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन दिनों मोनू मुरादाबाद पुलिस लाइन में ट्रेनिंग कर रहा था। बाद में वे दोनों मिलने-जुलने लगे और कांस्टेबल उसे कई बार मेरठ के होटल भी ले गया। उसने विवाह का वादा कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। गर्भपात भी कराया था और फिर वह विवाह करने से मुकर गया।

कांठ थाना प्रभारी संजय कुमार पांचाल ने बताया कि कांस्टेबल का पति-पत्नी का आपसी विवाद है। वह अपनी पत्नी को साथ में नहीं रख रहा है। उसने आरोप लगाने वाली महिला से कोर्ट मैरिज कर रखी है। दोनों पति-पत्नी हैं। इस मामले की जांच कर एसपी ग्रामीण को रिपोर्ट भेज दी है। कांस्टेबल मोनू एक माह से थाने से गैर हाजिर चल रहा था। अब वह पुलिस लाइन में हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि एसपी ग्रामीण के निर्देश पर प्रकरण में जांच कर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय