Sunday, April 28, 2024

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का बयान दुर्गाभाग्यपूर्णः मंगल सिंह गुर्जर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। लोनी से भाजपा के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के खिलाफ जो घटिया बयानबाजी की है ,वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। गुर्जर समाज किसान है और देश का किसान भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत एवं उनके परिवार के साथ है।

राष्ट्रीय मिहिर भोज ट्रस्ट के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी मंगल सिंह गुर्जर ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के समर्थन में अपने एक बयान में कहा है कि लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस तरह की बयान बाजी करने से समय-समय पर चर्चाओं में बने रहते हैं, इसीलिए इस तरह के बयान देते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय मिहिर भोज ट्रस्ट का प्रत्येक कार्यकर्ता किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के साथ है। गुर्जर समाज खेती किसानी का काम करता है। और देश का हर वर्ग जो खेती किसानी का काम करता है वह सब किसान भारतीय किसान यूनियन टिकैत के साथ है। किसान की न कोई जाति होती है और न कोई धर्म ।जो व्यक्ति खेती किसानी करता है वह किसान है, अन्नदाता है।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत एवं उनका पूरा परिवार किसानों की भलाई के लिए हमेशा से ही सरकारों से लड़ाई लड़ते आ रहे हैं, इतना ही नहीं इनके पिता किसान मसीहा स्वर्गीय चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत ने किसानों के हित में बहुत लंबी-लंबी लड़ाईयां लड़ी है। भाजपा के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने चौधरी राकेश टिकैत के खिलाफ जो बयानबाजी की है वह उनकी घटिया मानसिकता उजागर करती है।

खतौली उपचुनाव में भी की थी बयान बाजी
पिछले दिनों खतौली विधानसभा के हुए उपचुनाव के दौरान भी लोनी से भाजपा के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने खतौली पहुंचकर राष्ट्रीय लोकदल से चुनाव लड़ रहे लोनी के पूर्व विधायक मदन भैया (वर्तमान में रालोद से खतौली विधायक) के खिलाफ भी बयान बाजी की थी जिसका क्षेत्र के लोगों ने विरोध भी किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय