Saturday, June 1, 2024

गैंगस्टर विक्की त्यागी हत्याकांड की गवाह सुप्रभा त्यागी के बयान कोर्ट में दर्ज, नौ अक्टूबर को होगी सुनवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गैंगस्टर विक्की त्यागी हत्याकांड की गवाह और वादिया सुप्रभा त्यागी के बयान अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट नम्बर सात में दर्ज कराए गए।

बचाव पक्ष ने वादिया सुप्रभा त्यागी के साथ कोर्ट में जिरह की। जिरह पूरी न होने पर सुनवाई स्थगित हो गई। अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने नौ अक्टूबर की तिथि नियत की है। इस मामले में सीबीसीआईडी ने विवेचना करते हुए नौ आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ज्ञातव्य है कि लगभग आठ साल पहले 16 फरवरी 2015 को कोर्ट में पेशी पर आए गैंगस्टर विक्की त्यागी की कोर्ट रूम में ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सागर मलिक ने कोर्ट में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। हत्याकांड में विक्की की मां सुप्रभा त्यागी ने तीन पुलिसकर्मियों समेत 11 लोगों को आरोपी बनाया था। बाद में इस मामले की विवेचना सीबीसीआईडी द्वारा की गई थी।

सीबीसीआईडी द्वारा विवेचना करते हुए तीनों पुलिसकर्मियों को क्लीन चिट देते हुए सागर मालिक, सौरभ मलिक, रंजनवीर, ब्रजवीर, सईद मुल्ला समेत नौ के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। फिलहाल इस मामले की सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट नम्बर सात के न्यायाधीश शक्ति सिंह की कोर्ट में चल रही है।

मंगलवार को कोर्ट में वादिया सुप्रभा के बयान हुए, जिसमे बचाव के अधिवक्ता ने वादिया से जिरह की। जिरह पूरी न होने पर सुनवाई स्थगित कर दी गयी। आरोपी सागर मलिक व सौरभ मलिक की वीडियो काफ्रेसिंग के जरिये पेशी हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय