Friday, June 28, 2024

मुजफ्फरनगर में सौतेला पिता नाबालिग बच्ची के साथ 6 माह से कर रहा था रेप, गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रनगर। थाना भौराकलां क्षेत्र में पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है,जहां हवस के अंधे एक सौतेले पिता ने अपनी ही पुत्री को हवस की भूख मिटाने के लिए निशाना बना डाला। सौतेला पिता अपनी ही नाबालिक पुत्री के साथ पिछले 6 माह से मारपीट व भय दिखाकर रेप की घटना को अंजाम दे रहा था, साथ ही घर से भी बाहर निकाल दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित नाबालिक युवती ने अपने सौतेले पिता के अत्याचारों से तंग आ थाना भौराकलां पर पिता के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया,जिसके पश्चात थाना भौराकलां पुलिस ने एक प्रकरण को गंभीरता पूर्वक लेते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार करने हेतु एक टीम का गठन किया,जिसके पश्चात गठित टीम ने आज आरोपी पिता को अलावलपुर गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

 

वही इस पूरे प्रकरण में एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि कल दिनांक 10 मई 2024 को थाना भौराकलां पर एक तहरीर प्राप्त एक 15 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ उसके पिता द्वारा पिछले 6 महीने से मारपीट और बलात्कार किया जा रहा है,तहरीर प्राप्त करते ही तुरंत गंभीर धाराओं में थाना भौराकलां पर एक मुकदमा पंजिकर्त किया गया है, और तुरंत ही टीम गठित की गई अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए,आज मैन अभियुक्त को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है और पीड़िता का मैंडिकल ओर अग्रिम विधिवत कार्यवाही की जा रही है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय