Monday, May 6, 2024

मेरठ में एसटीएफ ने पकड़ी पिस्टल फैक्ट्री, दो आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ एसटीएफ और थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने अवैध पिस्टल फैक्ट्री पकड़ी है। जहां से भारी मात्रा में बनी और अधबनी पिस्टल बरामद हुई हैं। एसटीएफ ने इस दौरान दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

मुखबिर की सूचना पर सीओ कोतवाली के निर्देशन में थाना लिसाडी गेट और एसटीएफ द्वारा संयुक्त कार्रवाई में अवैध असलाह फैक्ट्री में पिस्टल बनाते हुए दो लोगों को शाहजहाँ कालोनी गली नं0 01 बुटैर फार्म वाली गली, आईसक्रीम फैक्ट्री के सामने मुगीश हैण्डलूम के सामने से गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों आरोपियों के पास से बनी और अधबनी पिस्टल .32 बोर मय मैगजीन बरामद की गई हैं। आरोपियों के पास से एक स्कूटी और दो स्मार्टफोन व अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं।

गिफ्तार आरोपियों ने बरामद पिस्टल, मैगजींन व अवैध शस्त्र फैक्ट्री उपकरण के सम्बन्ध में पूछताछ पर बताया कि आसिफ पुत्र अकबर निवासी मजीदनगर मेवगढी थाना लिसाडी गेट मेरठ(वांछित), परवेज उर्फ फररु पुत्र खलील निवासी मौहल्ला सराय वहलीम सब्जी वाली गली थाना कोतवाली मेरठ (वांछित) व साकिब पुत्र अय्यूब निवासी मौहल्ला सराय वहलीम थाना कोतवाली मेरठ (वांछित) के साथ मिलकर अवैध पिस्टल बनाकर पश्चिम यूपी के जिलों में सप्लाई करते हैं। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय