Friday, September 20, 2024

रोडवेज बस की टक्कर से सिपाही समेत दो की मौत,दो घायल

महोबा – उत्तर प्रदेश मे महोबा जिले के कबरई क्षेत्र मे बुधवार तड़के तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट में आने से पुलिस की पीआरवी वैन में सवार एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।


अपर पुलिस अधीक्षक वंदना सिंह ने बताया कि कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंद्रावल रोड तिराहे पर पुलिस का पीआरवी वाहन सड़क किनारे खड़ा था कि तभी लखनऊ से महोबा आ रही महोबा डिपो की तेज रफ्तार बस ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। तेज ठोकर लगने पर पुलिस वाहन मौके पर एक दुकान मे घुस कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


इस हादसे में पीआरवी के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। सुबह सैर पर निकले लोगो ने पुलिस जवानो को गाड़ी से बाहर निकाल तत्काल इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन हादसे मे घायल एक जवान सुभाष चंद्र की रास्ते मे ही मौत हो गयी। वाहन के चालक अब्दुल हक और पीआरवी जवान बेचन लाल की हालत नाजुक देख डॉक्टरो ने उन्हें इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर किया है।


एएसपी के मुताबिक अनियंत्रित रोडवेज की उक्त बस द्वारा कबरई मे ही एक अज्ञात राहगीर को कुचल देने की भी सूचना है जिससे उसकी मौत हो गयी. दुर्घटना को अंजाम देने वाली रोडवेज बस के चालक को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय