Saturday, May 11, 2024

मेरठ में एसटीएफ ने दबोचे तीन सॉल्वर, फर्जी आधार कार्ड से दे रहे थे अधिकारी की परीक्षा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एसटीएफ टीम ने मुरादनगर से दो सॉल्वरों को दबोचा है। मेरठ में भी एक सॉल्वर पकड़ा है। एसटीएफ को आज फिर बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ की टीम ने मंगलवार को मुरादनगर से दो सॉल्वरों को दबोचा है।

बताया गया कि दोनों आरोपी फर्जी के जरिए ग्राम विकास अधिकारी की परीक्षा दे रहे थे। इसी दौरान टीम ने उन्हें दबोच लिया। वहीं मेरठ में भी एक सॉल्वर पकड़ा गया है। यहां स्थानीय पुलिस ने सॉल्वर को पकड़ा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पकडे गए साल्वर के नाम देवेंद्र सिंह निवासी ग्राम मकसूदपुरए थाना धामपुर जनपद बिजनौर। सतेंद्र निवासी दोदा चक सिलाव थाना नालन्दा बिहार और गौरव कुमार निवासी चांदपुर, बिजनौर हैं। इनके पास से एडमिट कार्ड, आधार कार्ड, मोबाईल फोन और वेगनार कार बरामद हुई है।

मेरठ में सोमवार को भी ग्राम पंचायत अधिकारी की परीक्षा के दौरान एक मुन्ना भाई पकड़ा था। जिले के त्रिशला देवी कनोहर लाल बालिका इंटर कॉलेज में दूसरे के स्थान पर ग्राम पंचायत अधिकारी की परीक्षा दे रहे फर्जी अभ्यर्थी को चेकिंग के दौरान दबोचा गया था। जिसकी पहचान पटना की दीवा कॉलोनी निवासी अनुपम के रूप में हुई थी। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया था कि अभ्यर्थी और आरोपी के बीच रुपयों का लेनदेन हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय