Saturday, April 20, 2024

अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में मेरठ में दबिश, अतीक की बहन रहती है शहर में !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। उमेश पाल हत्याकांड में वांछित माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में एसटीएफ प्रदेश भर में छापेमारी कर रही है। पुलिस और एसटीएफ की टीम ने असद की तलाश में मेरठ में भी कई स्थानों पर दबिश दी। अतीक के रिश्तेदारों से भी पुलिस पूछताछ में जुटी है।

विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में वांछित माफिया अतीक अहमद के बेटे पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस के साथ ही एसटीएफ भी उमेश हत्याकांड के आरोपितों की तलाश में जुटी है। प्रदेश में कई स्थानों पर ताबड़तोड़ छापे मारे जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस इस हत्याकांड के दो आरोपितों को मुठभेड़ में ढेर कर चुकी है। अतीक की एक बहन का ससुराल मेरठ में नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में है। यहां पर पहले भी अतीक और उसके बेटे आकर रुकते थे।

मेरठ में शास्त्रीनगर में भूमि अधिग्रहण को रुकवाने के लिए सांसद रहते हुए अतीक अहमद ने अधिकारियों को पत्र लिखा था। पुलिस और एसटीएफ ने सोमवार की देर रात मेरठ में कई स्थानों पर असद की तलाश में दबिश दी।

पुलिस अतीक के रिश्तेदारों से पूछताछ करके असद के छिपने के ठिकानों की जानकारी करने में जुटी है। फिलहाल असद के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है। इस बारे में पुलिस अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं।

राजू पाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक के नामजद बेटे असद पर 2.50 लाख रुपये का इनाम घोषित हो गया है। इसके बाद पुलिस और एसटीएफ ने मेरठ में कई जगह दबिश दी। अतीक की बहन की ससुराल भवानीनगर में है, जहां पर अक्सर माफिया और उसके बेटे आकर रुकते थे। उनके रिश्तेदारों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है कि असद कहां छुपा हो सकता है।

प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद माफिया अतीक के परिवार की घेराबंदी में यूपी पुलिस लगी है। पुलिस का दावा कि उमेश पाल की हत्या में अतीक का बेटा असद शामिल था। नामजद असद पर 2.50 लाख का इनाम होने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी।

सोमवार रात पुलिस ने मेरठ में भी असद की तलाश में दबिश दी, लेकिन अभी उसका कोई सुराग नहीं लगा। एसटीएफ ने अतीक का बेटा अली उसके फूफा डॉ. अखलाक के घर भवानीनगर, नौचंदी से पकड़ा था। जिसको पूछताछ के बाद छोड़ा था। पुलिस का अंदेशा है कि फरार होने के बाद असद मेरठ में आकर छुप सकता है, क्योंकि इससे पहले अतीक के परिवार ने मेरठ में फरारी काटी। पुलिस ने डॉक्टर, उसके परिवार से पूछताछ की है।

हालांकि, अभी तक असद की कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली। पुलिस ने डॉक्टर और उसके परिवार के मोबाइल की भी सीडीआर निकाली जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय