Saturday, May 18, 2024

मेरठ में छात्रा की डेंगू से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के पल्लवपुरम में डेंगू के डंक से एमटेक की पढ़ाई कर रही छात्रा की मौत हो गई। बताया गया कि छात्रा को अचानक बुखार होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपको बता दें कि मेरठ में वायरल बुखार और डेंगू जानलेवा हो रहा है। मंगलवार को एमटेक की छात्रा की मौत के बाद बुखार को लेकर लोगों में दहशत फैल गई। बताया गया कि छात्रा को अचानक बुखार आया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां चिकित्सकों ने डेंगू की पुष्टि की थी। मंगलवार को छात्रा की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के पी पॉकेट निवासी मुनेश शर्मा ने बताया कि वह मूल रूप से मीरपुर के भूमा खेड़ी गांव के रहने वाले हैं। मुनेश किनौनी मिल में कार्यरत हैं। तीन बेटी है बड़ी बेटी इशिका, छोटी राधिका व तीसरे नंबर की अनामिका है।

इशिका शर्मा(23) विनायक विद्यापीठ की एमटेक की छात्रा थी। वहीं वह महलका गांव में विजय अकादमी में शिक्षिका भी थी। दो दिन पूर्व तेज बुखार के चलते परिजनों ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां चिकित्सकों ने बताया कि छात्रा को डेंगू है।

देर रात तबीयत बिगड़ने पर परिजानो ने छात्रा को जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार सुबह छात्रा की मौत हो गई। छात्र की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय