Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में छात्रा को ट्यूटर ने किया अगवा, चार किशोरियां व 2 किशोर घर से लापता, मुकदमा दर्ज

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न जगहों से 5 किशोरियां घर से लापता हो गई है। एक किशोरी को पढ़ाने वाला ट्यूटर उसे अगवा कर कहीं गायब हो गया है। वहीं चार किशोरियों को युवकों ने बहला-फुसलाकर अगवा किया है। वहीं दो किशोर घर के बाहर खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए है। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस लापता किशोर एवं किशोरियों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सदरपुर कॉलोनी में रहती हैं। पीड़िता के अनुसार उसकी 17 वर्षीय बेटी घर से लापता है। पीड़िता ने प्रहलाद नामक युवक पर उसको बहला-फुसलाकर अगवा करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी को बरामद करने के लिए पुलिस की 2 टीमें लगाई गई है।

 

 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी घर से लापता है। पीड़िता के अनुसार उसकी बेटी को अक्षय वाल्मीकि बहला-फुसलाकर कर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी 18 अगस्त से लापता है। वह घर से सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी। पीड़िता ने एक युवक पर उसको अगवा करने का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी 30 जुलाई से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने करण नामक युवक पर अपनी बेटी को अगवा करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राम इकबाल शाह पुत्र देवेंद्र शाह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-37 स्थित अंबेडकर बिहार की गली नंबर-2 में रहता है। पीड़ित के अनुसार 18 अगस्त को उसका बेटा हिमांशु उम्र 5 वर्ष घर से बाहर खेलने के लिए गया था। वह खेलते-खेलते लापता हो गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज का पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस  विधि की सहायता से बच्चे की तलाश कर रही है।

 

 

थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 12 वर्षीय बेटी को ट्यूशन पढाने वाले अध्यापक पर उसको अगवा करने का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना फेस-3 के प्रभारी राजकुमार ने बताया कि गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 12 वर्षीय बेटी उसके पड़ोस में रहने वाले सुधीर के यहां ट्यूशन पढ़ने जाती थी।

 

पीड़ित का आरोप है कि सुधीर उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर 16 अगस्त को उसके घर से अगवा कर ले गया। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने आशंका व्यक्त की है कि सुधीर उसकी बेटी के साथ कोई अनहोनी कर सकता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा को बरामद करने के लिए पुलिस की 2 टीमें लगाई गई है।

 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि रविंद्र मंडल पुत्र भीम मंडल निवासी सेक्टर-9 जेजे कॉलोनी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका 12 वर्षीय बेटा 18 अगस्त से घर से लापता है। पीड़ित के अनुसार बेटा घर से खेलने के लिए बाहर गया था, लेकिन वापस नहीं आया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पीड़ित ने अपने बेटे के अपहरण की आशंका व्यक्त की है। पुलिस सभी पहलुओं के ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय