Sunday, May 26, 2024

मेरठ में आरटीई से दाखिला ना होने पर छात्रों और अभिभावकों ने घेरा बीएसए कार्यालय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बीएसए कार्यालय में सीसीएसयू छात्रों ने बड़ी संख्या में अभिभावकों के साथ निजी स्कूलों के खिलाफ हंगामा करते हुए मोर्चा खोला दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरटीई दाखिलों में प्राइवेट स्कूलों की मनमानी को लेकर चौधरी चरण सिंह विश्विद्यालय के छात्र नेता विनीत चपराना ने छात्रों और अभिभावकों के साथ बीएसए कार्यालय पर प्रदर्शन कर खूब हंगामा किया। सुबह छात्र नेता विनीत चपराना के साथ आरटीई दाखिलों मे प्राइवेट स्कूलों की मनमानी से परेशान सैकड़ो अभिभावक ने बीएसए कार्यालय पहुंचकर बीएसए आशा चौधरी का घेराव कर प्राइवेट स्कूलों की मनमानी पर रोक लगाने की मांग की।

 

छात्र नेता विनीत चपराना ने कहा है कि कोविड के समय की 15 परसेंट फीस भी अभी तक निजी स्कूलों ने वापस और समायोजित नही की है और आरटीई से चयनित होने के बाद भी प्राइवेट स्कूल दाखिला नहीं दे रहे है अभिभावकों को परेशान किया जा रहा है, बीएसए कार्यालय पर समाधान नहीं हो रहा है।

 

उन्होंने प्राइवेट स्कूलों में आरटीई सीटो की मैपिंग कराने की मांग भी की है, घंटो चले हंगामे के बाद बीएसए आशा चौधरी ने छात्र नेता विनीत चपराना को आश्वस्त करते हुए हफ्ते भर में आरटीई दाखिलों में आ रही समस्याओं के समाधान की बात कही है। छात्र नेता विनीत चपराना  ने हफ्ते भर में समाधान नहीं होने पर बीएसए कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय