Tuesday, September 24, 2024

शामली में कॉलेज में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, दो टीचरों पर लगाया एडमिशन के नाम पर वसूली करने का आरोप

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट में सिटी के किसान डिग्री कॉलेज में छात्रों ने जमकर हंगामा किया है। जहाँ उन्होंने कालेज के दो टीचर पर एडमिशन के नाम पर हजारों रुपये की वसूली का आरोप लगाया है।ओर जिला अधिकारी को ज्ञापन देकर छात्रों के एडमिशन कराने की मांग की ओर भ्रष्ट टीचर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल-हाईवे मार्ग पर स्थित किसान डिग्री कॉलेज के कुछ छात्र कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और कॉलेज के एडमिशन इंचार्ज और स्टाफ पर हजारों रुपए की वसूली करने का आरोप लगाया है। हंगामा करते हुए छात्रों ने जिलाधिकारी के नाम एक ज्ञापन दिया और जल्द से जल्द उक्त मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए छात्रों के एडमिशन कराने की मांग की है। इस बारे में छात्र नेता का कहना है, कि यूनिवर्सिटी के नियम पहले आओ पहले पाओ की बात कहते हुए छात्रों को एडमिशन दिलाने की बात कही गई थी। जिसमें दो छात्र पहले गए, लेकिन उन्हें एडमिशन नहीं दिया गया और उनसे 10 हजार रुपए की मांग की गई। उक्त मामले में जिला अधिकारी से हम लोगों ने ज्ञापन देकर छात्रों को एडमिशन दिलाने और कार्रवाई की मांग की है।

 

वही इस बारे में एडमिशन इंचार्ज कॉलेज के प्रोफेसर का कहना है, कि छात्रों के द्वारा लगाया गया आरोप निराधार है। हम लोगों के द्वारा किसी भी छात्र से पैसे की मांग नहीं की गई है। यूनिवर्सिटी के नियमों के आधार पर ही छात्रों के एडमिशन किया जा रहे हैं। आरोप लगाने वाला छात्र आशीष कालखंडे हमारा कॉलेज का छात्र रह चुका है। अब कॉलेज में नहीं पड़ता और उल्टा यही कॉलेज में बाहर के लड़कों को लेकर आता है। हम लोगों को धमकी देता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय