Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में अग्निवीर भर्ती योजना को समाप्त करने की मांग को लेकर छात्रों ने किया कलैक्ट्रेट में प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। अग्निवीर भर्ती को लेकर एक बार फिर छात्र सड़कों पर उतर गए। छात्रों ने कलक्ट्रेट में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने नारेबाजी करते हुए अग्निवीर भर्ती योजना को समाप्त करने और यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती दोबारा कराने की मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन देने के लिए बड़ी संख्या में छात्र सोमवार को कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने डीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि अग्निवीर भर्ती योजना के कारण अब कोई भी युवक सेना में जाने की तैयारी नहीं करता है। छात्र नेता मयंक चौधरी ने कहा कि पहले गांव की रोड पर कई-कई युवा दौड़ते नजर आते थे, अब वह सड़कें खाली नजर आती है। अग्निवीर भर्ती योजना को खत्म करते हुए रेगुलर भर्ती प्रक्रिया लागू की जाए।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के कॉलेजों में छात्रसंघ के चुनाव हुआ करते थे। अब छात्रसंघ के चुनाव को बंद करा दिया गया, ताकि छात्र-छात्राओं को आवाज को ना उठाया जा सके। मांग की है कि छात्र संघ के चुनाव पुनः लागू किया जाए। पुलिस भर्ती परीक्षा की तारीख को जल्द से जल्द घोषित किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर उनकी सभी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो शीघ्र ही बड़ी संख्या में छात्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

 

इस मौके पर विशाल ठाकुर, तरुण, शुभम, अर्जुन, कुणाल, देवांग, सागर, शाकिब वाजिद, राशिद, तोहिद, प्रतीक, शोईन, शाबिर और अलतमस मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय