Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में “अचीवर्स एकेडमी” के विद्यार्थियों ने लहराया सफलता का परचम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। XII CBSE के प्राप्त नतीजों में “अचीवर्स एकेडमी” के विद्यार्थियों ने एक बार फिर अपना जलवा कायम रखा। एकेडमी के डायरेक्टर सौरभ आर्य ने सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई दी व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सौरभ आर्य ने बताया कि एकेडमी की छात्र मोक्ष आहुजा ने 97.6% अंक लाकर G.D. Goenka को टॉप किया है व गणित में 100 अंक प्राप्त किए। कृष ढ़ीगरा व श्रिया मित्तल ने गणित में 99 अंक प्राप्त किए। श्रिया मित्तल ने 96.4% प्राप्त कर PRPS को टॉप किया है। प्रेमांश गर्ग ने 97% अंक लाकर Shardein में II Rank प्राप्त की। सर्वज्ञ बत्रा ने 96.8% अंक लाकर Holy Angles’ गणित वर्ग को टॉप किया व गणित में 98 अंक प्राप्त किए। श्रुति अग्रवाल ने 95.4% अंक लाकर MLZS को टॉप किया। मुस्कान सिंह ने 94.6% अंक लाकर MGPS को टॉप किया। प्रज्ञा अरोरा ने 94.2% अंक लाकर PRPS में विज्ञान वर्ग को टॉप किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सौरभ आर्य ने बताया कि “अचीवर्स एकेडमी” के छात्र शौर्य अग्रवाल व काशवी गुप्ता ने Maths में SDPS में सर्वाधिक 98 अंक प्राप्त किए हैं। अनन्त अग्रवाल व खुशी ने 97 अंक प्राप्त किए। Science Stream व Commerce Stream (Core & Applied Maths) दोनों के ही अधिकांश टॉपर्स अचीवर्स एकेडमी के ही छात्र हैं। इससे पहले प्राप्त रिजल्ट में JEE Main में विराज देशवाल ने 99.45 Percentile, मोक्ष आहुजा ने 98.83 Percentile, अभिनव गोयल ने 98.54 Percentile, अनन्या त्यागी ने 98.42 Percentile प्राप्त की। अंशिका चौधरी ने NDA Exam Clear किया।

 

कई विद्यार्थियों ने VIT व SRM Exam Clear किया। “अचीवर्स एकेडमी” में अध्यापकों ने सभी सफल विद्यार्थियों को सम्मानित किया और उनकी आने वाली परीक्षाओं के लिए उनका मार्गदर्शन कर Motivate किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय