Saturday, April 27, 2024

सुभासपा ने मेयर पद के उम्मीदवारों की जारी की सूची,पांच पदों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) ने बुधवार को उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव के लिये मेयर के पांच पदों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा की।

सभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बुधवार को यहां पत्रकारों को बताया कि उनकी पार्टी लखनऊ,गाजियाबाद, कानपुर, वाराणसी और प्रयागराज नगर निगम में महापौर पद के लिए किस्मत आजमायेगी। इसके अलावा पार्टी 117 नगर पंचायतों और 87 नगर पालिका परिषदों में उम्मीदवार खड़ा करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि लखनऊ में मेयर पद के लिए अलका पांडेय सुभासपा प्रत्याशी होंगी जबकि प्रयागराज में महेश प्रजापति , गाजियाबाद में दया राम भार्गव, कानपुर में रमेश राजभर कानपुर में और वाराणसी में पार्टी उपाध्यक्ष आनंद तिवारी मेयर पद के उम्मीदवार होंगे।

राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी हाउस टैक्स कम करने, वाटर टैक्स खत्म करने, स्वच्छ पेयजल और बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं जैसे स्थानीय मुद्दों पर निकाय चुनाव लड़ेगी। इसके अलावा घरेलू उपभोक्ताओं को मुफ्त बिजली जैसे मुद्दे उठाएगी।
उन्होंने कहा कि केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा,पूर्ण शराबबंदी,जातीय जनगणना के अलावा, विधायिका, नौकरियों और शिक्षा में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिये जाने का भी मुद्दा चुनाव के जरिये उठाया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय