Saturday, May 11, 2024

दिल्ली पुलिस ने धोखाधड़ी के 13 मामलों में शामिल शख्स को गिरफ्तार किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 24 वर्षीय एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के साथ 13 मामलों को सुलझा लिया है, जिसमें आरोपी ने कथित तौर पर आभूषणों के आदान-प्रदान के लिए मध्यस्थ बनकर लोगों को धोखा दिया था। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान आनंद पर्वत निवासी सूरज के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, 8 दिसंबर को पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई, जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि दो लोगों ने उसे करेंसी के पैकेट (एक लाख रुपये) के बहाने उसके सोने की बाली, नाक की पिन और लॉकेट के आभूषण बदलने का लालच दिया और उसे धोखा दिया।

जांच के दौरान, एक पुलिस टीम ने घटना स्थल की जांच की और साथ ही घटना स्थल और आस-पास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, “एक सीसीटीवी में विश्लेषण करने पर दो आरोपियों को स्पष्ट रूप से देखा गया और उनमें से एक की पहचान मादीपुर के निवासी के रूप में की गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टीम ने एक आरोपी सूरज को पकड़ लिया।”

पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने अपने एक साथी आकाश उर्फ प्रिंस निवासी रघुबीर नगर दिल्ली के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। डीसीपी ने कहा, “उसके साथियों को पकड़ने के लिए भी छापेमारी की जा रही है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय