Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर से लाखों की चीनी व ट्रक कर दिए थे गायब, दो बदमाश पंजाब से गिरफ्तार , 6.60 लाख भी बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
बुढ़ाना -ट्रांसपोर्टर को चूना लगाकर ले गई चीनी मिल की लाखों की चीनी समेत दो बदमाशों को पुलिस ने पंजाब से हिरासत में ले लिया है । उनके कब्जे से घटना में प्रयोग किया गया ट्रक व नकदी बरामद की गई।
घटना का राजफाश करते हुए उपनिरीक्षक संजय यादव ने बताया कि पंजाब के मोघा जनपद के गांव अजीवाल निवासी जरनैल सिंह सिंधू ट्रांसपोर्टर का काम करता है। उन्होंने 15 मार्च को थाने में तहरीर देते बताया था कि उसके पास हरमनजोत सिंह नाम बताते हुए एक व्यक्ति ने अपनी आरसी व डीएल दिखाते हुए भाड़े पर जाने के लिए काम की मांग की थी।
जरनैल सिंह ने भैंसाना चीनी मिल से 680 चीनी के बोरे उसके ट्रक में भरवा कर मोघा पंजाब के लिए उसे बिल्टी दिलाई। जब यह ट्रक अपने गंतव्य तक नहीं पहुंचा तो तलाश की गई और न मिलने पर शिकायत दर्ज कराई।
माल बरामदगी को लेकर इंस्पेक्टर ब्रजेश कुुमार शर्मा ने टीम गठित की। पुलिस टीम ने पंजाब के जगरावा में दबिश दी। पुलिस ने बताया कि आरोपित बदमाश ‌हरमनजोत सिंह व उसका साथी तरसेम उर्फ सोढ़ी को हिरासत में ले लिया गया है।
पुलिस ने उनके कब्जे से 107 चीनी के बोरे व प्रयोग किया ट्रक बरामद किया। पुलिस ने बेची गई चीनी की नकदी छह लाख 60 हजार भी बरामद किए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों बदमाशो का चालान कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय