Thursday, July 18, 2024

सुनीता मिश्रा हत्याकांड का खुलासा, भाई ने गोली मारकर की हत्या,लूट की रकम और जेवरात बरामद

मेरठ। ब्रह्मपुरी के इंदिरानगर में हुए सुनीता मिश्रा हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। सुनीता की हत्या किसी गैर ने नहीं बल्कि उसके छोटे भाई उपेंद्र मिश्रा ने की थी। वह दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। हत्या के बाद उपेंद्र ने घर में रखे लाखों रुपये और जेवरात लूटे। इसके बाद वह बस से दिल्ली चला गया। पुलिस ने हत्यारोपी के पास से लूटी गई रकम और जेवरात बरामद कर लिए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मूलरूप से सुलतानपुर जिले के अमाऊ जासरपुर गांव निवासी राधेश्याम मिश्रा ब्रह्मपुरी के इंदिरानगर की गली नंबर दो में रहते हैं। राधेश्याम बागपत रोड स्थित कैलाश अस्पताल में ओटी टेक्नीशियन हैं। शुक्रवार रात को राधेश्याम की पत्नी सुनीता मिश्रा घर पर थीं। पति अस्पताल में ड्यूटी पर थे।

 

शनिवार सुबह राधेश्याम घर पहुंचे तो सुनीता का शव नीचे पड़ा हुआ था। उनके कनपटी पर दाएं तरफ गोली लगी थी। राधेश्याम की लाइसेंसी रिवाल्वर सुनीता के हाथ में रखी हुई थी। सिर पर भी चोट का निशान था। घर से बुलेट बाइक गायब थी। बुलेट को कातिल कुछ दूर जाने के बाद सड़क पर छोड़ गया था। इसके बाद वह ई-रिक्शा से भैसाली बस अड्डे तक पहुंचा और फिर वह फुटेज में नहीं दिखा।

 

माना जा रहा था कि कातिल भैसाली बस अड्डे से बस में बैठकर कहीं चला गया। पुलिस ने जांच की तो सुनीता का छोटा भाई उपेंद्र शक के दो दायरे में आ गया। उपेंद्र दो साल से दिल्ली के मॉल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। वह रात को दिल्ली से बस में मेरठ पहुंचा। दरवाजा खटखटाने पर सुनीता मिश्रा ने सीसीटीवी में भाई को देखा तो गेट खोल दिया। उपेंद्र ने सुनीता से सेफ की चाबी मांगी तो उसने मना कर दिया।

 

उपेंद्र ने अपनी रिवाॅल्वर से सुनीता को कनपटी पर गोली मार दी। सेफ में रखे लाखों रुपये और जेवरात ले लिए। सेफ में रखे बहनोई के रिवाॅल्वर को सुनीता के हाथ में रखकर अपनी रिवाॅल्वर का खोखा उसमें डाल दिया। बुलेट वहां से लेकर दिल्ली चुंगी पर छोड़ दी, जिससे पति पर हत्या का शक जाए। इसके बाद वह ई-रिक्शा से भैसाली अड्डे पहुंचा और बस से दिल्ली चला गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय