Wednesday, June 19, 2024

बिहार में भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर फायरिंग, समर्थक का सिर फोड़ा

पटना । बिहार के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने के बाद भाजपा प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव पर फायरिंग की गई। हालांकि हमले में यादव को किसी प्रकार की क्षति नहीं पहुंची है। इस दौरान उनके एक समर्थक का सिर फोड़ दिया। घायल समर्थक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पटना (ईस्ट) के पुलिस अधीक्षक भरत सोनी ने बताया कि शनिवार को मसौढ़ी थानांतर्गत पटना-जहानाबाद सड़क मार्ग पर तिनेरी गांव के पास सांसद रामकृपाल यादव के काफिले पर हमले की सूचना प्राप्त हुई। इसमें उनका एक कार्यकर्ता घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सांसद ने एक लिखित आवेदन दिया है, इसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है। अब तक जो भी तथ्य सामने आए हैं, उस आधार पर कारवाई की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस मामले में भाजपा प्रत्याशी और सांसद रामकृपाल यादव ने बताया कि यह हमला मसौढ़ी के पास हुआ। उन्होंने बताया कि वे शनिवार की शाम मसौढ़ी के पिंजाड़ी गांव से निकलकर सड़क पर आए ही थे कि अज्ञात अपराधियों ने उन पर गोली चलाई। इसके बाद हमारे सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया। हालांकि इस हमले में वे बाल-बाल बच गए। उन्होंने बताया इस दौरान जब हमारे एक समर्थक ने मुझे बचाने की कोशिश की, तो अज्ञात लोगों ने उसका सिर फोड़ दिया।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पाटलिपुत्र के सांसद यादव ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। उन्होंने कहा कि यह हमला उनके विरोधियों की साजिश है। पिछले 40 साल से वे राजनीति में हैं, लेकिन ऐसी घटना कभी नहीं घटी। उल्लेखनीय है कि सातवें चरण में शनिवार को बिहार की आठ सीटों पर मतदान हुआ। इस दौरान पाटलिपुत्र में भी मतदान संपंन्न हुआ। पाटलिपुत्र में भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव का मुकाबला राजद के अध्यक्ष लालू यादव की पुत्री मीसा भारती से माना जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय