Thursday, May 9, 2024

शरद पवार की उम्र बताने पर अजित पवार पर बरसीं सुप्रिया सुले, कहा- बाप के बारे में कुछ भी कहा तो…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और पवार परिवार में बगावत के बाद तल्खी बढ़ती जा रही है। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने बुधवार को जब शरद पवार की उम्र का उल्लेख किया तो सांसद सुप्रिया सुले ने अजीत को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके पिता के बारे में कुछ भी कहा, तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अजीत पवार ने आज बांद्रा स्थित एमईटी कालेज में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा था कि कॉर्पोरेट, सरकारी नौकरियों में सेवानिवृत्ति की आयु 58 वर्ष है। अधिकारियों के लिए यह 60 वर्ष है। 75 साल तक भाजपा में रहने के बाद नेता रिटायर हो गए हैं। यहां 82 है, 83 है, आप कब रिटायर होंगे? दो मई को हुई बैठक में आपने कहा कि आप इस्तीफा दे रहे हैं। फिर अचानक वह फैसला वापस ले लिया गया। अगर आपको अपना इस्तीफा वापस लेना था तो आपने दिया क्यों?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसका करारा जवाब देते हुए सुप्रिया सुले ने कहा कि “कुछ लोग कहते हैं कि उन्हें केवल इसलिए आशीर्वाद देना चाहिए, क्योंकि वे बूढ़े हैं। लेकिन वे क्यों दें? रतन टाटा साहब से 3 साल बड़े हैं। आज भी टाटा समूह कड़ा संघर्ष कर रहा है। टाटा समूह देश का सबसे बड़ा समूह है। रतन टाटा 86 साल की उम्र के हैं। सुप्रिया सुले ने कहा, “सीरम इंस्टीट्यूट के साइरस पूनावाला 84 साल के हैं, अमिताभ बच्चन 82 साल के हैं, वॉरेन बफेट, फारूक अब्दुला साहब शरद पवार से 3 साल बड़े हैं। उम्र सिर्फ एक संख्या है, दृढ़ संकल्प की जरूरत है।”

उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मेरे पिता नहीं हैं, बल्कि आप के मुझसे भी ज्यादा हैं। पिता और मां के बारे में बात मत करो। किसी और के बारे में बात करो। सुप्रिया सुले ने कहा कि “अगर कोई भ्रष्ट पार्टी है, तो वह भारतीय जनता पार्टी है। सुप्रिया सुले ने कहा कि अगर आप अपने पिता को घर पर बैठाना चाहते हैं, तो हमारी जैसी बेटियां अभी भी हैं। बेटियां हमेशा पिता के साथ खड़ी रहती हैं। सुप्रिया ने कहा कि 2019 मैं नहीं भूली हूं। उस समय एक 80 वर्षीय योद्धा ने लड़ाई लड़ी थी। जो गुजर गए उन्हें शुभकामनाएं। मजे की बात है कि शरद पवार भी उस बैनर पर हैं। एक बार फिर मूल राष्ट्रवादी का झंडा बुलंद होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय