Sunday, May 19, 2024

सुशील मोदी की नीतीश कुमार को सलाह, अमेरिका का राष्ट्रपति बनने का देखें सपना !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार के लिए ‘लालकिले’ की तस्वीर लगाए जाने के एक दिन बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उन्हें बड़ा सपना देखने और व्हाइट हाउस के बैनर के सामने खड़े होने का सुझाव दिया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, “उनके समर्थकों का मानना है कि वह यूएसए के राष्ट्रपति बन गए हैं।” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में एक इफ्तार पार्टी में भाग लिया, जहां मेजबान जद-यू एमएलसी खालिद अनवर ने सोमवार को मंच पर लालकिले की तस्वीर लगाई थी।

मोदी ने कहा, “नीतीश कुमार की अजीब स्थिति है। उन्होंने दावा किया कि देश का प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई इच्छा नहीं है और दूसरी तरफ उन्होंने अपने समर्थकों से पोस्टर और बैनर बनाने के लिए कहा। उन्होंने अपने समर्थकों से ‘देश का पीएम कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो’ का नारा लगाने के लिए कहा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा, “फिलहाल ऐसा कोई चांस नहीं है। सिर्फ 44 विधायकों वाला व्यक्ति कभी बीजेपी के कंधे पर बैठता है तो कभी आरजेडी के कंधे पर बैठकर मुख्यमंत्री बन जाता है और अगर वह व्यक्ति प्रधानमंत्री पद के सपने देखने लगे तो यह हास्यास्पद है।”

भाजपा नेता ने कहा, “दिल्ली में नीतीश कुमार को कौन महत्व दे रहा है? सोमवार को डीएमके ने सामाजिक न्याय के मुद्दे पर एक सम्मेलन आयोजित किया था और तेजस्वी यादव को वक्ताओं में से एक के रूप में आमंत्रित किया था। इसने जदयू के किसी भी नेता को आमंत्रित नहीं किया था। वह कह रहे थे कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की समाप्ति के बाद विपक्षी एकता पर चर्चा होगी। अब एक महीने से अधिक हो गया है, लेकिन उनकी ओर से अब तक कोई संदेश नहीं आया है और यह भविष्य में आएगा भी नहीं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय