Saturday, May 11, 2024

नोएडा में दोस्त से मिलने आये युवक की 5वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 स्थित एक निर्माणाधीन मंजिल के पांचवी मंजिल से गिरकर एक 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है। बताया जाता कि मृतक के भाई ने 2 माह पूर्व आत्महत्या कर लिया था, तब से वह तनाव में था।

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि सेक्टर-48 में रहने वाला मनोज (18 वर्ष) अपने दोस्त हरिओम के पास सेक्टर-45 में बीती रात को आया था। उन्होंने बताया कि हरिओम एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि हरिओम सब्जी लेने के लिए घर से बाहर गया था। जब वह लौटकर आया तो उसने देखा कि मनोज  ऊंचाई से नीचे गिर गया है। उन्होंने बताया कि मनोज को आसपास के लोगों की सहायता से नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक मनोज के भाई ने 2 माह पूर्व से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया था, तब से वह तनाव में था। उन्होंने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि युवक ने ऊंचाई से कूदकर आत्महत्या किया है।

उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि अगर मृतक के परिजन इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय