Thursday, October 3, 2024

तारक मेहता के रोशन सोढ़ी की ‘बिग बॉस 18’ में हुई एंट्री

 

मुंबई। हर कोई उत्सुक है रियल्टी शो बिग बॉस के लिए, ‘बिग बॉस 18’ का ऐलान हो चुका है। सलमान ख़ान इस साल 18वें सीजन के भी होस्ट हैं। सीज़न का भव्य प्रीमियर 6 अक्टूबर को होगा। इस समय हर कोई यह देखने उत्सुक हूं कि कौन से चेहरे शो में भाग लेंगे। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम कंफर्म हो गया है। इस बीच चर्चा है कि सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए एक्टर गुरुचरण सिंह भी शो में एंट्री करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

51 साल के गुरुचरण सिंह अप्रैल महीने में चर्चा में थे। वह दिल्ली स्थित अपने घर से मुंबई के लिए निकले, लेकिन एयरपोर्ट नहीं पहुंचे। उन्होंने मुंबई की फ्लाइट नहीं पकड़ी। उसके लापता होने की सूचना मिली थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। 25 दिन बाद वह खुद ही घर लौट आया। आर्थिक तंगी से उपजे अवसाद के कारण वह गायब हो गये। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब गुरुचरण को बिग बॉस 18 का ऑफर मिला है। वह अपने हँसमुख स्वभाव के कारण लोकप्रिय हो गये। ऐसे में हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि वह बिग बॉस से कैसे सबका मनोरंजन करेंगे।

इसके अलावा बिग बॉस 18 के लिए एक और नाम कन्फर्म हो गया है। ‘वायरल भाभी’ नाम से सुर्खियों में आईं हेमा शर्मा बिग बॉस में एंट्री लेंगी। ऐसी अफवाह है कि उन्हें रातों-रात शो के लिए फाइनल कर लिया गया है। वह सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आई थीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय