Sunday, May 19, 2024

तांत्रिक ससुर ने अंधविश्वास में बहू की पीट-पीट कर की हत्या, लिया हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली । अंधविश्वास में तांत्रिक ससुर के हाथों पिटाई में घायल बहु की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतका के भाई की तहरीर पर सोमवार को पुलिस ने मृतका की सास व ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया है।

जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के राय का पुरवा निवासी अनिल कुमार का कहना है कि उसकी बहन सन्नो देवी का विवाह करीब आठ वर्ष पूर्व ऊंचाहार के इटौरा बुजुर्ग निवासी रामू के साथ हुआ था। सन्नो का ससुर गोपी भूत-प्रेत उतारने जैसे अंधविश्वास के काम करता है। शादी के बाद से ही उसकी बहन पर भूत का साया बताकर आए दिन सास ससुर सन्नो को प्रताड़ित करते रहते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अनिल का आरोप है कि तीन दिन पूर्व गोपी ने भूत उतारने का बहाना बनाते हुए सन्नो की पिटाई कर दी, जिससे वह मरणासन्न अवस्था में पहुंच गई। घटना की सूचना मिलने पर वह अपनी बहन के ससुराल पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से उसे जगतपुर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सन्नो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल में उपचार के दौरान रविवार की देर रात सन्नो की मौत हो गई। ऊंचाहार कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि अनिल कुमार की तहरीर पर ससुर गोपी व सास रामकली के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय