Thursday, September 19, 2024

लखनऊ में अपना दल विधायक के VIP आवास से नलों की टोटियां चोरी, पुलिस चोर की तलाश में जुटी

लखनऊ। यूपी में सत्ताधारी दल बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल के विधायक के घर की टोटियां चोर उखाड़ ले गए। शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। यह चोरी बटलर पैलेस स्थित विधायक आवास में हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. जल्द ही चोर पकड़ा जाएगा।

सिद्धार्थनगर की शोहरतगढ सीट से अपना दल विधायक विनय वर्मा ने बताया कि उन्हे विधायक के तौर पर बी-1, बटलर पैलेस कालोनी स्थिति सरकारी आवास आंवटित हुआ था। उन्होंने बताया कि मकान में राज्य संपत्ति विभाग कार्य कर रहा है, जिस वजह से वो अभी यहां रहने नहीं आए है। 31 अगस्त को वो सुबह सरकारी आवास आने वाले थे ऐसे में साफ सफाई करने के लिए अनुराग मिश्र को भेजा था।

विधायक के अनुसार, उनके मकान के पीछे से ताला तोड़ कर चोरों ने ताला तोड़कर डायनिंग रूम के वॉश बेसिन और कमरों के बाथरूमों में लगे नलों की टोटियां तोड़कर निकाल ली. इसके बाद अनुराग मिश्रा ने डायल-112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी. हजरतगंज इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि टीम गठित की गई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। जल्द ही चोर गिरफ्तार किए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय