Thursday, September 19, 2024

इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिल्म में रोल दिलाने का वादा, फिर चलती कार में किया गैंगरेप

लखनऊ। राजधानी लखनऊ से चलती कार में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीनों आरोपी युवती को बेहोशी की हालत में एक होटल ले गए और वहां भी रेप किया। इसके बाद फरार हो गए।
इंस्टाग्राम पर युवती की दोस्ती एक युवक से हुई थी, युवक से मिलने के लिए वो कानपुर से लखनऊ आई थी। वहीं, पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र का है।
फिल्म में काम दिलाने के बहाने बुलाया
पीड़िता ने पुलिस को बताया, “मैं कानपुर की रहने वाली हूं। इंस्टाग्राम के जरिए मेरी दोस्ती विपिन सिंह नाम के युवक से हुई। विपिन ने मुझे फोन किया और कहा कि वह मेरी लखनऊ में मूवी सांग के डायरेक्टर से मुलाकात करवाएगा। मैं 28 अगस्त 2024 को शाम 8:00 बजे मटियारी चौराहे पहुंची। वहां वह स्कॉर्पियो गाड़ी से आया। गाड़ी का नम्बर यूपी 32 LT 2801 है।”
पहले चलती कार में फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप
पीड़िता ने बताया कि वह मुझे बाराबंकी हाईवे पर ले गया, जहां उसने दो लोगों को गाड़ी में बैठाया और मुझे कुछ सूंघा दिया। इसके बाद मेरे साथ गैंगरेप किया और मारपीट की। मेरे शरीर पर चोट के निशान हैं। जब मुझे होश आया तो मैं क्रिस्टल होटल मटियारी में थी। होश आने के बाद विपिन ने मुझे से कहा कि जो हुआ उसे भूल जाओ और चुपचाप कानपुर चली जाओ।
पीड़िता ने बताया कि इसके बाद मैं डर की वजह से कानपुर चली आई। मेरे शरीर पर चोट के निशान देख परिवार वालों ने पूछा तो 2 दिन बाद बताने की हिम्मत की। मेरे साथ दुष्कर्म हुआ। मेरे शरीर को बुरी तरह से नोच डाला गया। चेहरे को फोड़ने की कोशिश की।
दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
पीड़िता की तहरीर के आधार पर चिनहट पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश में टीमों को लगाया गया है। इंस्पेक्टर चिनहट अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि कई पहलुओं से मामले की पड़ताल की जा रही है।
चिनहट पुलिस ने CCTV फुटेज से आरोपियों की पहचान की है। इन आरोपियों के नाम हिमांशु सिंह, विनाम सिंह और विपिन सिंह है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय