Saturday, May 18, 2024

मेरठ में नाबालिग जूडो खिलाड़ी से टीचर ने किया रेप, पिता ने कहा- टीचर को फंसी दो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले में नाबालिग जूडो खिलाड़ी से उसके ही टीचर ने रेप की घटना को अंजाम दे दिया। शनिवार को पीड़ित का पिता 200 ग्रामीणों के साथ बेटी को गोद में उठाकर थाने पहुंचा और रोते हुए कहा- साहब, टीचर ने बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी, उसे फांसी की सजा दो। साथ ही टीचर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। घटना अनूपनगर फाजलपुर के आदर्श इंटर कॉलेज की है।

पीड़ित के पिता ने शिकायत में कहा- 2 जून को 12 साल की बेटी छोटे भाई के साथ जूडो कराटे सीखने गई थी। जहां टीचर ने एकेडमी के सभी बच्चों की छुट्टी कर बेटी और 2 अन्य बच्चों को एक्स्ट्रा प्रैक्टिस कराने की बात कहकर रोक लिया। इसके बाद बच्ची को गार्ड के कमरे में ले गया। थोड़ी देर बाद बेटी के चिल्लाने की आवाज आई। बाहर प्रैक्टिस कर रहे बच्चों ने दरवाजा खुलवाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरवाजा खोलने के बाद टीचर ने कहा कि नाबालिग को स्ट्रेचिंग के कारण चोट लगी है, खून निकल रहा है। ड्रेसिंग करनी पड़ेगी। उसके बाद उनसे बच्चों को पैसे देकर बाजार से पट्‌टी, दवा और चॉकलेट लेने के लिए भेज दिया। बच्चों को सामान लाने पर टीचर ने ड्रेसिंग कर बच्चों को चॉकलेट दी। इसके साथ ही टीचर ने किसी को कुछ न बताने की बात कही। जिस समय घटना हुई, स्कूल संचालक भी वहीं मौजूद थे।

पिता ने कहा कि इसके बाद बच्ची को टीचर खुद उसके घर लेकर आया और पत्नी से कहा कि बेटी को स्ट्रेचिंग हुई है। इसके बाद पत्नी और बेटी को लेकर टीचर नर्सिंग होम लेकर गया। नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने मामला संदिग्ध लगा। डॉक्टरों ने कहा कि हम लोग पुलिस को सूचना देने बाद इलाज शुरू करेंगे। जिससे टीचर डर गया।

इसके बाद वहां से बच्ची को लेकर चला गया और बेटी को गढ़ रोड स्थित नर्सिंग होम में भर्ती करवाया। यहां बेटी का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर बताई है। पत्नी ने शुक्रवार मुझे बच्ची के बारे में बताया। इसके बाद अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों से बातचीत किया। डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ गलत हुआ है। इसके बाद जब मैं टीचर के पास गया तो वह मुझे देखते ही भाग गया।

पिता ने कहा- इसके बाद घर आकर बेटे से कड़ाई से पूछताछ की। तब बेटे ने पूरी बात बताई। उनसे बताया कि दीदी को सर ने कमरे में बंद किया था।

CO दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की शिकायत आई है। आरोपी को गिरफ्तार करने को टीम भेजी है। गिरफ्तारी कर आगे कार्रवाई की जाएगी। 2 जून की घटना बताई जा रही है। लड़की की उम्र लगभग 12 साल है, वह नाबालिग है। पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित परिजनों के अनुसार, आरोपी चार साल पूर्व छत्तीसगढ़ में गांजे की तस्करी करते पकड़ा था। इसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। आरोपी लगभग डेढ़ साल तक जेल में बंद रहा था। जेल से आने के बाद आरोपी ने फाजलपुर में स्कूल में ताइक्वांडो की कोचिंग खोल ली थी।

 

आरोपी कोच पर कुछ दिन पूर्व एक शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगा था। आरोपी कोच ने पिछले महीने ही निर्दलीय सभासद का चुनाव भी लड़ा था। इसमें आरोपी कोच की जमानत भी जब्त हो गई थी। आरोपी कोच पर पूर्व में भी महिलाओं व छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगता आया है। बावजूद इसके स्कूल प्रशासन ने आरोपी कोच को स्कूल से नहीं निकाला था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय