Friday, May 17, 2024

लुधियाना में सीएमएस कर्मचारियों को बंधक बनाकर 10 बदमाशों ने सात करोड़ रुपये लूटे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। पंजाब में लुधियाना के न्यू राजगुरु नगर में कम से कम 10 नकाबपोश लुटेरे नकदी प्रबंधन सेवा कंपनी सीएमएस-कनेक्टिंग कॉमर्स के परिसर से सात करोड़ रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। दो लुटेरे सामने के दरवाजे और बाकी सभी पीछे के दरवाजे से घुसे थे। घटना शुक्रवार-शनिवार रात की है। लुटेरों ने कंपनी के पांच सुरक्षा कर्मचारियों को बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया। वे ऑफिस में रखे चार करोड़ रुपये और एक कैश वैन लेकर भाग गए जिसमें तीन करोड़ रुपये रखे थे।

पुलिस को अंदेशा है कि इसमें किसी घर के भेदी का हाथ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लुधियाना के पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने मीडिया को बताया कि लूट की घटना रात के 1.30 बजे हुई। पुलिस को सुबह सात बजे इसकी सूचना दी गई।

उन्होंने कहा कम से कम 10 लुटेरे थे। वे सीसीटीवी कैमरा और उसका डीवीआर भी अपने साथ ले गए। लुटेरों ने रात में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को बंधक बना लिया और नकदी के साथ भाग गए। वे बड़ी मात्रा में नकदी से भरा कैश वैन भी अपने साथ ले गए।

सिद्धू ने बताया कि बाद में पुलिस को लुधियाना-फिरोजपुर रोड पर मुल्लानपुर के पास कैश वैन खड़ा मिला। वैन से दो हथियार भी बरामद हुए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया कंपनी की तरफ से लापरवाही की बात सामने आई है क्योंकि इतनी बड़ी मात्रा में नकदी लॉकर में नहीं रखी गई थी।

कुछ खबरों के अनुसार, लूटी गई राशि 10 करोड़ रुपये है, हालांकि सिद्धू ने कहा कि अभी राशि का आंकलन किया जा रहा है।

अपराधियों का पता लगाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय