Sunday, May 19, 2024

मेरठ में मजदूरी के रुपये मांगने पर बंधक बनाकर पीटा, पुलिस से लगाई गुहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में एक युवक को टाइल्स लगाने की मजदूरी मांगना महंगा पड़ा। यहां पिता-पुत्रों ने मिलकर युवक को बंधक बना लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लिसाड़ी गेट क्षेत्र की चमन कॉलोनी में मजदूरी के रुपये मांगने पर पिता-पुत्रों ने टाइल लगाने का काम करने वाले युवक को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा और फरार हो गए। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
मदीना कॉलोनी निवासी शादाब टाइल और पत्थर लगाने का काम करता है। कुछ दिन पहले उसने चमन कॉलोनी निवासी अहसान के यहां टाइल्स लगाई थीं। मजदूरी के करीब 800 रुपये बकाया रह गए थे। जिसके लिए शादाब तकादा करता आ रहा था। रविवार रात भी शादाब ने अहसान को फोन किया। एहसान ने उसे घर आकर रुपये ले जाने के लिए बुला लिया।

 

आरोप है कि शादाब जब अपने रुपये लेने चमन कॉलोनी पहुंचा तो अहसान और उसके बेटों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। शादाब ने भागकर जान बचाने का प्रयास किया तो उन्होंने उसे पकड़ लिया। उसको रात भर बंधक बनाए रखने के बाद सुबह करीब 4 बजे छोड़ा।

 

उससे पहले एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसे बुरी तरह पीटा और सड़क पर लहूलुहान स्थिति में फेंककर फरार हो गए। वारदात के बाद शादाब लिसाड़ी गेट थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेज दिया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आरोपी शादाब को हाथ-पैर पकड़कर उठाकर ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय