Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में जीआईसी मैदान में शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार को शिक्षकों ने दी श्रद्धांजलि

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गत दिवस अपने ही सुरक्षाकर्मी की गोलियों का शिकार हुए शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार को शोकसभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि दी गई। राजकीय शिक्षक संघ के आह्वान पर राजकीय इंटर कालेज मुजफ्फरनगर में शोकसभा का आयोजन किया गया।

ज्ञातव्य है कि गत दिवस बनारस के शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार की उनके ही सुरक्षाकर्मी ने गोलियां बरसाकर निर्मम हत्या कर दी। शिक्षक की हत्या के विरोध में शिक्षकों ने धरना प्रदर्शन कर पीडित परिजनों को मुआवजा दिये जाने की मांग की थी। आज राजकीय इंटर कालेज मुजफ्फरनगर के मैदान में राष्ट्रीय ध्वज के नीचे शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार को श्रद्धांजलि दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शोकसभा का आयोजन राजकीय शिक्षक संघ के आह्वान पर किया गया। शोकसभा में अनेक शिक्षकों ने कैंडल जलाकर और पुष्प अर्पित कर दिवंगत शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार को श्रद्धांजलि दी। जनपद में पांच मूल्यांकन केंद्रों से आये अनेक शिक्षकों ने शहीद स्मारक पर अपने भाव एवं पुष्पों द्वारा श्रद्धासुमन अर्पित किये। इस श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से सुचित्रा सैनी, राहुल कुशवाहा, प्रीत वर्धन, संदीप कौशिक, संजीव जावला, आशीष द्विवेदी और सतेंद्र सैनी, मीनाक्षी आर्य, अंशु सिंह, साक्षी देशवाल, कैप्टन प्रवीण, विजय त्यागी, ममता रानी, बेसिक के संजीव बालियान और नितिन कुमार उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय