Sunday, May 19, 2024

हमीरपुर में रामलीला मंचन के दौरान दबंगों ने की फायरिंग, किशोर घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। जिले के एक गांव में रामलीला के मंचन के दौरान कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली से किशोर घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जलालपुर थाना क्षेत्र के बिलगांव ग्राम पंचायत के पतरिया का डेरा में नए साल की रात रामलीला का आयोजन कराया गया था। बड़ी संख्या में लोग रामलीला देखने पहुंचे थे। रामलीला में कलाकार लीलाओं का मंचन कर रहे थे, तभी कार सवार आये बदमाशों ने पंडाल में फायरिंग शुरू कर दी। इससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई। स्टेज में लीला का मंचन कर रहे कलाकार जान बचाने के लिए स्टेज के पीछे छिप गए। फायरिंग में गांव के ही रहने वाले जगमोहन का पुत्र निर्वेंद राजपूत (14) गंभीर रूप से घायल हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने आनन-फानन घायल किशोर को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर है। किशोर को इलाज के लिए उरई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस अधीक्षक डॉ.दीक्षा शर्मा ने मंगलवार को बताया कि घायल किशोर के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय