Saturday, May 18, 2024

जम्मू-कश्मीर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में तेलंगाना के टेक्नीशियन की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। जम्मू-कश्मीर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में तेलंगाना के भारतीय सेना के एविएशन टेक्नीशियन पब्बला अनिल की मौत हो गई। 29 वर्षीय तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले का रहनेवाला था। जम्मू-कश्मीर के पहाड़ी किश्तवाड़ जिले के सुदूर मारवाह इलाके में गुरुवार को सेना का एडवान्स्ड लाइट हेलीकॉप्टर (एएलएच) दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो पायलट भी घायल हो गए।

अनिल जिले के बोएनपल्ली मंडल के मलकापुर का रहने वाला था। युवक की मौत की खबर से गांव में मातम पसर गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अनिल पिछले 11 साल से सेना में कार्यरत थे। घर में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। परिजनों के मुताबिक वह एक माह पूर्व ही गांव आए थे। अनिल ने अपने छोटे बेटे के जन्मदिन में शिरकत की थी और ससुराल गांव कोरेम में स्थानीय मेले में भी हिस्सा लिया था।

परिवार वाले इस बात से सदमे में हैं कि 10 दिन पहले तक उनके साथ रहे अनिल अब नहीं रहे। अनिल के पार्थिव शरीर को शुक्रवार शाम गांव लाए जाने की संभावना है।

इस बीच, तेलंगाना के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के.टी. रामा राव ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना में सेना के जवान अनिल की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

मंत्री ने अपने संदेश में कहा कि हादसे में एक जवान को खोना दुखद है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनके साथ खड़ी रहेगी।

तेलंगाना योजना आयोग के उपाध्यक्ष बी विनोद कुमार और तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने भी जवान की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय