Saturday, October 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में खड़े ट्रक में घुसा टैंपो, महिला व युवक की दर्दनाक मौत, तीन बच्चों समेत आठ घायल

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र में भोपा रोड पर बिंदल पेपर मिल के पास सवारियों से भरा टैंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा। इस हादसे में महिला व युवक की मौत हो गई, जबकि तीन भाई-बहन समेत आठ लोग घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे का शिकार हुई मृतक महिला तिगरी और युवक मखियाली गांव के निवासी थे, उनकी मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी के बचन सिंह कालोनी निवासी अनिल कुमार भोपा रोड पर टैंपो चलाता है। आज तीसरे पहर वह अपने टैंपो में दस सवारी बैठाकर शहर से भोपा की तरफ चला था। बिन्दल पेपर मिल के आसपास अनिल का टैंपो पर नियंत्रण छूट गया। अनिल ने टैंपो पर काबू पाने के काफी प्रयास किये, मगर अनियंत्रित टैंपो सड़क किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसा। स्पीड अधिक होने के कारण टैंपो और ट्रक में टक्कर हुई, तो उसकी आवाज दूर तक सुनाई दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे के बाद टैंपो सवार महिलाओं, बच्चों और पुरुषों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने लहूलुहान यात्रियों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इसी बीच नई मंडी पुलिस भी हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर आ गई। हादसे में घायल गोविंद निवासी तिगरी, उसकी पत्नी रेनू, बेटी नैनसी, बेटे वंश, बेटी यूवी, टैंपू चालक अनिल, मुनेश पत्नी गोपाल निवासी बरूकी, विकास कुमार निवासी बाकरनगर, शालू पत्नी विकास कुमार, दीपक निवासी हरिनगर मखियाली को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने गोविंद की पत्नी रेनू और हरिनगर मखियाली निवासी दीपक को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायलों का उपचार चल रहा है।

इस संबंध में सीओ मंडी रूपाली राव ने बताया कि टैंपो अचानक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गया, जिसमें महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि अन्य आठ घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि चालक की तलाश की जा रही है। टैंपो में सवार तमाम लोग शहर से खरीददारी करने के बाद अपने घरों को जा रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय